Xiaomi इन दो प्रोडक्ट को जल्द करेगा लॉन्च, मिलेंगे दमदार फीचर्स
Xiaomi इन दो प्रोडक्ट को जल्द करेगा लॉन्च, मिलेंगे दमदार फीचर्स
Share:

चीन की दिग्गज टेक्नोलॉजी कंपनी शाओमी ने नए साल के अवसर पर एमआई वॉच कलर और पोको एफ 2 को लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने इस जानकारी का जिक्र अपने न्यू ईयर विश करने के लिए किए गए ट्विट में किया हुआ है। इस ट्विट में स्मार्ट वॉच के डिजाइन को आसानी से देखा जा सकता है। हालांकि, शाओमी ने अब तक दोनों डिवाइसेज की लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की है। इससे पहले स्मार्ट वॉच और पोको एफ 2 को लेकर कई रिपोर्ट लीक हो चुकी थी, जिनमें फीचर्स की जानकारी भी मिली थी। आइये जानते हैं दोनों प्रोडक्ट्स के बारे में.... 

पोको एफ 2 की जानकारी
2018 में लॉन्च हुए पोको एफ 1 के अपग्रेडेड वर्जन के तौर पर इस फोन को पेश किया जाएगा। हालांकि, इस फोन की कई रिपोर्ट्स लीक हो चुकी हैं, जिनमें स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली थी। वहीं, दूसरी तरफ कंपनी के ग्लोबल हेड ने कुछ वक्त पहले इस फोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 के साथ बाजार में पेश करने की बात कही थी। 

एमआई वॉच कलर की स्पेसिफिकेशन
लीक रिपोर्ट के अनुसार, यूजर्स को इस डिवाइस में 1.78 इंच का एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा। साथ ही स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए ग्लास का सपोर्ट भी दिया जाएगा। इतना ही नहीं यूजर्स को इस डिवाइस में फिटनेस ट्रेकर, हार्ट रेट मॉनिटर और हार्ट बीट मॉनिटर जैसे फीचर्स मिल सकते हैं। वहीं, यह वॉच ब्लैक, गोल्ड और सिल्वर कलर ऑप्शन के साथ ग्राहकों के लिए अवेलेबल होगी।

नई लिस्टिंग में Realme 5i के लीक हुए फीचर्स, इन खासियतों की वजह से यूजर को कर सकता हैं आकर्षक

भारत में लॉन्च हुआ Airtel Xstream Box, जाने क्या है इसके फीचर्स

ग्राहकों के लिए सुनहरा मौका: Rs 299 में खरीद सकते हैं यह स्मार्टफोन्स, जानें क्या है फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -