नई लिस्टिंग में Realme 5i के लीक हुए फीचर्स, इन खासियतों की वजह से यूजर को कर सकता हैं आकर्षक
नई लिस्टिंग में Realme 5i के लीक हुए फीचर्स, इन खासियतों की वजह से यूजर को कर सकता हैं आकर्षक
Share:

Realme ने नए साल में 5 सीरीज के लेटेस्ट स्मार्टफोन  Realme 5i को जल्द लॉन्च करने वाला है। लेकिन लॉन्चिंग से पहले रियलमी 5आई स्मार्टफोन को विश्वसनीय टेक वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। यहां इस फोन की कुछ फीचर्स की जानकारी मिली हैं, जिसके अनुसार यूजर्स को इसमें चार जीबी रैम और स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट का सपोर्ट मिलेगा। वहीं, दूसरी तरफ कंपनी ने फेसबुक पर टीजर जारी कर साफ कर दिया है कि इस फोन सबसे पहले छह जनवरी के दिन वियतनाम में पेश किया जाएगा। हालांकि, कंपनी ने भारत में अब तक इस फोन की लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की है। तो आइए जानते हैं रियलमी 5आई की संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

Realme 5i को साइट पर हुआ लिस्ट
रियलमी 5 आई स्मार्टफोन को टेक वेबसाइट पर  RMX2030 मॉडल नंबर के साथ स्पॉट किया गया है। लिस्टिंग के आधार पर कहा जा सकता है कि इस फोन में एंड्रॉयड 9 पाई, स्नैपड्रैगन 665 एसओसी और चार जीबी रैम का सपोर्ट दिया जाएगा। वहीं, इस फोन को सिंगल कोर में 1,543 प्वाइंट्स और मल्टी कोर में 5,602 प्वाइंट्स मिले हैं।

Realme 5i की संभावित कीमत
दिलचस्प बात है कि इस फोन को लॉन्च से पहले वियतनाम की ई-कॉमर्स साइट एफपीटी शॉप पर वीएनडी 4,290,000 (करीब 13,000 रुपये) के प्राइस टैग के साथ लिस्ट किया गया है। तो ऐसे में माना जा सकता है कि रियलमी 5आई स्मार्टफोन की कीमत भारत में बजट रेंज में रखी जाएगी।

Realme 5i की संभावित स्पेसिफिकेशन
लीक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी इस फोन में 5.2 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले देगी। साथ ही यूजर्स को स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का सपोर्ट मिलेगा। कैमरे की बात करें तो इस फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मौजूद होंगे। इसके अलावा यूजर्स 5,000 एमएएच की बैटरी का सपोर्ट मिलेगा।

Samsung Galaxy Note 10 Lite : लीक ​तस्वीरों में हुआ फीचर का खुलासा, जानिए संभावित खासियत

Vivo S1 Pro स्मार्टफोन इस दिन होगा लॉन्च, जानें क्या होगी खासियत

भारत में Oppo A5 2020 हुआ लॉन्च, मिलेंगे दमदार फीचर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -