अब शाओमी के कंधों पर होगी आपके घर की रखवाली, कम कीमत में उतारा सिक्योरिटी कैमरा

अब शाओमी के कंधों पर होगी आपके घर की रखवाली, कम कीमत में उतारा सिक्योरिटी कैमरा

दुनियाभर में अपने स्मार्टफोन के जरिए नाम कमाने वाली कंपनी शाओमी ने अब भारत में नया सिक्योरिटी कैमरा पेश किया है. इस कैमरे का नाम Mi Home Security Camera है. इसकी कीमत की बात करें तो भारत में कंपनी ने इसे महज 1,999 रुपये की कीमत के साथ पेश किया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि शाओमी भारत में इससे पहले Mi Home Security Camera 360-degree लॉन्च कर चुकी हैं जो कि 2,699 रुपये की कीमत के साथ खरीदा जा सकता है.

कंपनी से मिली जानकारी के मुताबिक Mi Security Camera की पिक्चर क्वॉलिटी 1080p की होगी. आपको इस बात से अवगत करा दें कि ये 360-degree कैमरा का लोअर वेरिएंट है. इस सिक्योरिटी कैमरा की बिक्री भारत में 14 फरवरी यानी कि आज से से शुरू हो चुकी हैं. इसे शाओमी के ऑनलाइन स्टोर mi.com से ग्राहक खरीद सकते हैं. 

इसके फीचर्स पर नजर डालें तो फुल एचडी सपोर्ट इसमें मिलेगा. साथ ही यह अल्ट्रा वाइड 130 डिग्री एंगल का है और इसमें इन्फ्रारेड नाइट विजन फीचर को भी कम्पनी ने शामिल किया है. मतलब किअंधेरे में भी यह रिकॉर्डिंग करने में सक्षम है. कैमरे में टॉकबैक फीचर भी है जिससे आप रिमोटली बात कर पाएंगे. इसे लेकर कंपनी ने कहा है कि फॉल्स अलार्म, जैसे कर्टेन मूवमेंट, इंसेक्ट्स और लाइट चेंज को भी डिटेक्ट करने में यह कैमरा सक्षम हैं. साथ ही इसमें सबसे ख़ास picture in picture मोड भी आपको मिलेगा. इसके तहत यूजर्स घर की निगरानी अपने फोन में से भी कर सकते हैं. 

 

बस आख़िरी इन्तजार, कंपनी ने बताया कब भारत आएगा Redmi note 7

इन दो कंपनियों ने फिर सभी को चौंकाया, स्पीड में AIRTEL तो नेटवर्क में JIO अव्वल

हिंदुस्तान में आया एक और नया शानदार फ्लिप फोन, कीमत 1700 रु से भी कम

दुनिया के पहले 5 रियर कैमरे वाले फोन की सभी जानकारियां हुई लीक