दुनिया के पहले 5 रियर कैमरे वाले फोन की सभी जानकारियां हुई लीक

MWC 2019 की शुरुआत में अब कुछ ही समय बचा हुआ है. बता दें कि मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस यानी कि MWC 2019 की शुरुआत 24 फरवरी से होगी. जिसमे दुनियाभर की कंपनी अपने नए-नए स्मार्टफोन की झलक दिखाएगी. फ़िलहाल सभी की निगाहें नोकिया के 9 PureView स्मार्टफोन पर टिकी हुई है. वहीं हाल ही में इसके सभी प्रमुख फीचर्स के लीक होने की जानकारी भी मिली है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फोन दुनिया का पहला 5 रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन बनने के लिए तैयार है. साथ ही कहा जा रहा है कि Nokia 9 PureView में बिना किसी होल या नॉच के 18:9 डिस्प्ले मौजूद है. फ्रंट लुक पिछले साल लॉन्च हुए  Nokia 7 Plus की तरह ही बताया जा रहा है. इसकी डिस्प्ले 6-इंच QHD+ (2880X1440) की कही जा रही है. 

नोकिया का यह नया स्मार्टफोन 4GB रैम और 128GB स्टोरेज से लैस होगा. खबर है कि ये Nokia 9 PureView का बेस मॉडल हो सकता है. जबकि यह फोन  एंड्रॉयड पाई के साथ आएगा और ये एंड्रॉयड वन प्रोग्राम हा ही हिस्सा होगा. लीक्स में यह भी पता चला है कि इसमें स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर रहेगा. इससे पहले Nokia 9 PureView के 5 कैमरों को लेकर एक प्रोमो वीडियो लीक हुआ था. कीमत की बात करें तो फ़िलहाल इसकी कीमत को लेकर कोइ जानकारी सामने नहीं आई है. 

 

Samsung जल्द ही लॉन्च करने जा रहा है अपना यह शानदार स्मार्टफोन

यहां मांगे 83 पदों के लिए आवेदन, बेरोजगारों के लिए आया स्वर्णिम अवसर

अब नहीं होगी अकाउंट हैक की टेंशन, आ गया गूगल क्रोम का नया एक्सटेंशन

आते ही होश उड़ा देगा सैमसंग Galaxy S10+ लिमिटेड एडिशन, मिलेगी 1TB स्टोरेज और 12GB रैम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -