शाओमी सेल : XIAOMI का नया धमाका, अब 1 रु में मिल रहा है Poco F1
शाओमी सेल : XIAOMI का नया धमाका, अब 1 रु में मिल रहा है Poco F1
Share:

भारत में फेस्टिव सीजन को देखते हुए Xiaomi ने तीन दिन तक चलने वाली दिवाली सेल मंगलवार से शुरू कर दी है. आज सेल का दूसरा दिन है. इस सेल को 'Diwali With Mi' नाम दिया गया है, जो 23 से 25 अक्टूबर तक in.event.mi.com पर चलेगी. बता दें कि इस सेल में Xiaomi के स्मार्टफोन्स, पॉवरबैंक, टीवी समेत कई प्रोडक्ट को डिस्काउंट के साथ मिल रहे हैं. ऑनलाइन के अलावा Xiaomi की 'दिवाली सेल' ऑफलाइन स्टोर्स पर भी रहेगी, जो 7 नवंबर तक चालू रहेगी. 

गुरुवार 25 अक्टूबर तक चलने वाली इस सेल में Xiaomi मात्र एक रुपए में फ्लैश सेल लगा रही है. आज चार बजे से शुरू होने वाली इस सेल में poco सीरीज का poco f1 जीका मूल्य 20 हजार रु है वह आपको महज 1 रु में मिल सकेगा. इसके अलावा SBI के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर 750 रुपये की छूट मिलेगी लेकिन इसके लिए कम-से-कम 7,500 रुपये तक की खरीदारी करनी पड़ेगी. पेटीएम वॉलेट से रेडमी नोट 5 प्रो खरीदने पर 500 रुपये का कैशबैक मिलेगा.

यहां MI कॉम्पैक्ट ब्लूटूथ स्पीकर 2 पर भी शानदार डिस्काउंट पर मिल रहा है. इस MI ब्लॉकबस्टर सेल में और भी कई शानदार ऑफर हैं. अगर आप एसबीआई क्रेडिट कार्ड से भुगतान करते हैं तो आपको 750 रुपए का डिस्काउंट तुरंत मिलेगा. वहीं इसके अलावा पेटीएम के जरिए भुगतान करने पर भी ग्राहकों को 500 रुपए तक का कैशबैक दिया जाएगा. वहीं अगर आप एमेजॉन पे और मोबीक्विक से भुगतान करते हैं तब भी डिस्काउंट दिया जा रहा है.

यह भी पढ़ें...  

टेक बाजार सन्न, शाओमी ने पेश किया 10GB रैम वाला धाकड़ स्मार्टफोन

NOKIA-BSNL साथ-साथ, देश हित के लिए शुरू होगी सबसे बड़ी पहल

XIAOMI ने शुरू की महासेल, आज 15 हजार रु का यह धाँसू फ़ोन महज 1 रु में...

इस दिन लॉन्च हो सकता है 6 कैमरे वाला स्मार्टफोन, लीक तस्वीरों में हुआ सब साफ़

एयरटेल थैंक्स प्रोग्राम लॉन्च, घर बैठे मिलेगा 2 हजार रु का कैशबैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -