Xiaomi Redmi Note 7S जल्द होगा लॉन्च, ये है डेट
Xiaomi Redmi Note 7S जल्द होगा लॉन्च, ये है डेट
Share:

Redmi Note 7 सीरीज की 2 मिलियन यूनिट्स की बिक्री Redmi ने कुछ दिनों पहले ही  की है. Xiaomi ने घोषणा की कि दो महीनों में ही कंपनी ने Redmi Note 7 and the Redmi Note 7 Pro को मिलकर 2 मिलियन यूनिट्स कि बिक्री कर दी है. अपनी रिलीज में कंपनी ने एक और नए फोन के लॉन्च को लेकर हिंट दी थी. Redmi India के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कंपनी ने अपने आने वाली डिवाइस के लॉन्च को लेकर कन्फर्म किया है. कंपनी ने इस डिवाइस का नाम Redmi Note 7S रखा है.

Redmi K20 को लेकर जनरल मैनेजर Lu Weibing बयान आया सामने

Redmi Note 7S को 48MP के कैमरा के साथ लॉन्च किया जाएगा. ऐसा कंपनी ने टीजर मे कंफर्म किया है. इस डिवाइस को लेकर आधिकारिक Mi फोरम पर भी घोषणा की है. इस पोस्ट में लिखा गया है की- हमें पता है की आपको Redmi Note सीरीज पसंद है, इसलिए हमने निर्णय लिया है, की हमारी आने वाली डिवाइस Redmi Note 7S - #RedmiNote भी होगी और 48MP का कैमरा उसमें दिया जाएगा.

Iphone पर इस सेल में मिल रहा 25000 रु का डिस्काउंट

आपकी जानकारी के लिए बात दे कि खास बात यह है की Redmi Note 7S को कुछ दिनों में ही रिलीज कर दिया जाएगा. फोन की खास बातों में यह है की फोन 48MP कैमरा के साथ आएगा. फोन की रैम, प्रोसेसर और डिजाइन आदि की जानकारी अभी उपलब्ध नहीं है. कंपनी ने अपनी सोशल पोस्ट के माध्यम से 20 मई को लॉन्च करने की घोषणा इस फोन को लेकर की है.

बच्चों की परवरिश के लिए ये ऐप करेगा मदद

Instagram : एक लड़की ने कर ली आत्महत्या, जानिए कारण

क्या OnePlus के इस स्मार्टफोन से Samsung Galaxy S10+ ले पाएंगा टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -