शाओमी के इस शानदार स्मार्टफोन की आज से सेल हुई शुरू, मिलेंगे आकर्षक ऑफर्स
शाओमी के इस शानदार स्मार्टफोन की आज से सेल हुई शुरू, मिलेंगे आकर्षक ऑफर्स
Share:

स्मार्टफोन निर्माता शाओमी अक्सर अपने स्मार्टफोन्स पर आकर्षक सेल का आयोजन करती रहती है. हाल ही में कंपनी ने अपने शानदार स्मार्टफोन Redmi Note 9 Pro Max की आज फ्लैश सेल आयोजित की है. ये फ्लैश सेल आज दोपहर से ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया पर शुरू होने जा रही है. यूजर्स को Redmi Note 9 Pro Max की परचेस करने पर शानदार छूट से लेकर कैशबैक के ऑफर्स मिलेंगे. साथ ही इस शानदार फोन पर नो-कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज के ऑफर भी उपलब्ध है. लेकिन Redmi Note 9 Pro Max स्मार्टफोन की डिलीवरी कंटेनमेंट इलाकों में नहीं की जाएगी. तो चलिए जानते है Redmi Note 9 Pro Max की कीमत और ऑफर्स के बारें में...... 

Redmi Note 9 Pro Max की प्राइस 
Redmi Note 9 Pro Max स्मार्टफोन 6GB रैम + 64GB स्टोरेज, 6GB रैम + 128GB स्टोरेज और 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है. इनकी प्राइस क्रमश: 16,999 रूपए, 18,499 रूपए और 19,999 रूपए है. अगर इस स्मार्टफोन के ऑफर्स की बात करें तो यूज़र्स को आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड से परचेस करने पर पांच परसेंट की छूट मिलेगी. साथ ही इस Redmi Note 9 Pro Max को 12 माह की नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ भी परचेस किया जा सकता है.

Redmi Note 9 pro Max के फीचर्स 
इस शानदार समर्टफोन में 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. साथ ही इस स्मार्टफोन में रेडमी नोट 9 प्रो के प्रकार ही चार रियर कैमरे दिए गए  हैं जिनमें से एक कैमरा 64 मेगापिक्सल का, दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड, तीसरा 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और चौथा 2 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर में उपलब्ध है. वहीं, इस शानदार समर्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. Redmi Note 9 pro Max में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 720जी प्रोसेसर उपलब्ध है. साथ ही में गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन भी है.

Airtel ने लॉन्च किया वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ऐप, जानें पूरी डिटेल्स

LG Aristo 5 की हुई लॉन्चिंग, जाने कीमत और फीचर्स

लम्बे इंतजार के बाद लॉन्च हुआ Realme S11 स्मार्टफोन, कीमत होगी 8,000 से भी कम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -