Airtel ने लॉन्च किया वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ऐप, जानें पूरी डिटेल्स

Airtel ने लॉन्च किया वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ऐप, जानें पूरी डिटेल्स

भारतीय टेलीकॉम प्रदाता ऐयरटेल ने दिग्गज कम्यूनिकेशन टेक्नोलॉजी कंपनी Verizon के साथ मिलक देश में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग एप्लीकेशन BlueJens को पेश कर दिया है. इसके अलावा एक अन्य भारतीय टेलिकॉम कंपनी Jio ने देश में JioMeet वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ऐप को पेश किया था. Airtel BlueJeans की टक्कर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग एप्लीकेशन   jio Meet और Zoom से होने वाली है.  

Amazfit Verge Lite नए दाम के साथ फिर से हुई लॉन्च, जानें क्या है कीमत

बता दे कि भारतीय Airtel के मैनेजिंग डायरेक्टर एंड चीफ एक्जीक्यूटिव ऑफिसर गोपाल विट्ठल ने बताया है कि Airtel हमेशा से यूजर्स को वर्ल्ड क्लास सुविधा मुहैया कराने का प्रयास करता रहा है. साथ ही Airtel की ओर से कस्टमर को अच्छी सुरक्षा उपलब्ध कराई जाती है. 

साउंडकोर बाय ने लांच किया शानदार साउंड वाला स्पीकर, जानिए क्या है कीमत

उन्होंने बताया कि हम Verizon के साथ साझेदारी से बहुुत खुश हैं. उन्होंने दावा किया कि Airtel BlueJeans बाकी वाडियो कॉन्फ्रेंसिंग एप्लीकेशन से कहीं अच्छी है. विट्टल ने बताया ​कि उनकी कंपनी की प्रायोरिटी लिस्ट में ग्राहकों की सिक्योरिटी टॉप मोस्ट पोजिशन में है. वही, Verizon इंटरप्राइजेज ग्रेड वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग सुविधा लोगों को मोबाइल, डेस्कटॉप और ब्राउजर पर सुरक्षित वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की सुविधा प्रदान कराएगा. यह एप्लीकेशन बैंक, हेल्थकेयर और अन्य ऑर्गेनाइजेशन को वीडियो कॉन्फेंसिंग के लिए एक विश्चसनिय प्लेटफॉर्म देगा. साथ ही, ऐयरटेल का दावा है कि उसकी ओर से सभी ग्राहको का डाटा केवल देश में होस्ट किया जा रहा है. Airtel BlueJeans प्लेटफॉर्म पर की जाने वाली वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग टू स्टेप वेरिफिकेशन प्रक्रिसा से गुजरना होगा.

LG Aristo 5 की हुई लॉन्चिंग, जाने कीमत और फीचर्स

लम्बे इंतजार के बाद लॉन्च हुआ Realme S11 स्मार्टफोन, कीमत होगी 8,000

से भी कमभारत में इस दिन लॉन्च होगा Redmi Note 9, मिलेंगे आकर्षक फीचर्स