लम्बे इंतजार के बाद लॉन्च हुआ Realme S11 स्मार्टफोन, कीमत होगी 8,000 से भी कम
लम्बे इंतजार के बाद लॉन्च हुआ Realme S11 स्मार्टफोन, कीमत होगी 8,000 से भी कम
Share:

आए दिन मार्केट में कई तरह के फ़ोन लांच किये जा रहे है. इसी बीच सभी ग्राहकों को Realme C11 के स्मार्ट फ़ोन का बेशब्री से इंतज़ार था. वही Realme ने लंबे इंतजार के बाद भारतीय बाजार में अपना लो बजट स्मार्टफोन Realme C11 लॉन्च कर ​दिया है. यह वर्ल्ड का फर्स्ट स्मार्टफोन है जिसे MediaTek Helio G35 चिपसेट पर प्रस्तुत किया गया है. इस स्मार्टफोन को एक ही स्टोरेज में लॉन्च किया गया है और इसका रेट 7,499 रुपये है. यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर प्राप्त होगा और 22 जुलाई को दोपहर 12 बजे से इसकी सेल प्रारम्भ होगी. यूजर्स इसे ग्रीन और ग्रे कलर वेरिएंट में खरीद सकेंगे. वही ग्राहक इस फ़ोन को लेकर बहुत उत्साहित है. 

बता दे, की Realme C11 में 2GB रैम और 32GB इंटरनल मेमोरी दी गई है, जिसे यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 256GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं. इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी+ मिनी ड्रॉप फुल स्क्रीन डिस्पले दिया गया है. इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1600 x 720 पिक्सल और आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है. मोबाइल की स्क्रीन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3+ से कोटेड है. यह MediaTek Helio G35 प्रोसेसर पर कार्य करता है और इस प्रोसेसर के साथ लॉन्च होने वाला यह वर्ल्ड का फर्स्ट स्मार्टफोन है. 

वही यदि कैमरा सेक्शन की बात करें Realme C11 में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन का प्राथमिक सेंसर 13MP का है. जबकि 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है. वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए इस स्मार्टफोन में 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. एंड्राइड 10 के साथ Realme UI पर आधारित इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है. जो कि लंबा बैकअप देने में सक्षम है. वही अब देखते है की इस स्मार्टफ़ोन को लेकर कस्टमर की क्या प्रतिक्रिया रहती है.

भारत में इस दिन लॉन्च होगा Redmi Note 9, मिलेंगे आकर्षक फीचर्स

साउंडकोर बाय ने लांच किया शानदार साउंड वाला स्पीकर, जानिए क्या है कीमत

Amazfit Verge Lite नए दाम के साथ फिर से हुई लॉन्च, जानें क्या है कीमत 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -