24 नवम्बर को लॉन्च हो सकता है redmi note 2 pro
24 नवम्बर को लॉन्च हो सकता है redmi note 2 pro
Share:

Xiaomi redmi note 2 pro लॉन्च होने के पहले बहुत सुर्खिया बटोर रहा है. सुनने में आया है कि यह स्मार्टफोन 24 नवम्बर को लॉन्च हो सकता है. इस स्मार्टफोन का टीजर भी जारी किया गया है इसके टीजर में चीनी भाषा में लिखा है 'ग्रांड फिनाले'. इस स्मार्टफोन के टीजर के साथ इसके लॉन्च होने की तारीख को भी बता दिया गया है. कम्पनी एक इवेंट में यह स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है यह इवेंट बीजिंग नेशनल कनवेंशन सेंटर में होने वाला है.

redmi note 2 pro को लॉन्च करने के पहले कम्पनी ने इसे टीना वेबसाइट पर लिस्ट किया था. इस स्मार्टफोन में एमटी 6795 हेलियो एक्स10 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. redmi note 2 pro में 13MP रियर कैमरा,5MP फ्रंट कैमरा,2GB रैम,16GB इनबिल्ट मैमोरी,एंड्रॉयड वर्जन 5.0 लॉलीपॉप का इस्तेमाल किया गया है.

इस स्मार्टफोन की बैटरी भी अच्छी है इसमें 3060mah पावर की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है. इस स्मार्टफोन का वजन 165 ग्राम है. redmi note 2 pro के दो वैरिएंट मार्केट में आने वाले है इसके एक वैरिएंट में आपको फिंगरप्रिंट सेंसर का फीचर भी मिलने वाला है लेकिन दूसरे वैरिएंट में इस फीचर का इस्तेमाल नहीं किया गया है. यह स्मार्टफोन भी redmi note 2 से मिलता जुलता ही है.      

   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -