इस दिन लॉन्च होगी सैमसंग गैलेक्सी वॉच एफई, कीमत और फीचर्स की जानकारी आई सामने

इस दिन लॉन्च होगी सैमसंग गैलेक्सी वॉच एफई, कीमत और फीचर्स की जानकारी आई सामने
Share:

सैमसंग जल्द ही टेक मार्केट में सैमसंग गैलेक्सी वॉच FE लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। हाल ही में लीक हुई जानकारी में इस नई स्मार्टवॉच के बारे में कुछ रोचक जानकारियां सामने आई हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि यह वॉच 24 जून को लॉन्च हो सकती है। यह खुलासा मिस्ट्रीलूपिन नाम के यूजर ने एक्स पर किया है। स्मार्टवॉच को हाल ही में ई-कॉमर्स साइट Amazon पर लिस्ट किया गया है, जिससे टेक प्रेमियों में उत्साह बढ़ गया है। आइए इस बहुप्रतीक्षित वॉच के बारे में विस्तार से जानते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी वॉच FE की संभावित कीमत

सैमसंग के इस नए डिवाइस में 'FE' का मतलब फैन एडिशन है, जो खास तौर पर ब्रांड के प्रशंसकों के लिए डिज़ाइन की गई सीरीज़ है। यह पहली बार है जब सैमसंग अपनी गैलेक्सी वॉच सीरीज़ के लिए FE एडिशन पेश कर रहा है। लीक के अनुसार, यह वॉच तीन रंग विकल्पों में उपलब्ध होगी: ब्लैक, सिल्वर और पिंक गोल्ड। कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 199 यूरो यानी करीब 17,951 रुपये होने की उम्मीद है। इस स्मार्टवॉच में कई शानदार फीचर्स होने की उम्मीद है, जो यूजर एक्सपीरियंस को काफी बेहतर बनाने का वादा करते हैं। यह सेल्युलर डेटा वैरिएंट के साथ भी आ सकता है, साथ ही इसमें ब्राइटनेस सेंसर और हार्ट रेट मॉनिटरिंग जैसे फीचर्स भी हो सकते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी वॉच FE की विशेषताएं

फीचर्स की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी वॉच FE में मौजूदा गैलेक्सी वॉच 4 के समान स्पेसिफिकेशन होने की उम्मीद है। इसमें सेलुलर डेटा वैरिएंट, 1.5GB रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज शामिल है। यह वॉच Exynos W920 डुअल-कोर 1.18GHz प्रोसेसर द्वारा संचालित हो सकती है। इसके अतिरिक्त, इसमें 247mAh की बैटरी होने की उम्मीद है, जो लगभग 30 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करेगी। स्मार्टवॉच में ECG सेंसर, जायरोस्कोप, जियोमैग्नेटिक सेंसर, ब्राइटनेस सेंसर और हार्ट रेट मॉनिटरिंग जैसे फीचर्स भी शामिल होने की संभावना है। अगर आप इस स्मार्टवॉच के बाजार में आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, तो आपको थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है।

हुंडई क्रेटा ईवी: क्रेटा का इलेक्ट्रिक वर्जन कब लॉन्च होगा? कंपनी ने तोड़ी चुप्पी

नई Maruti Swift साबित हुई 'हुकुम का इक्का', पंच को पछाड़कर बनी नंबर 1

आईएमटी गियरबॉक्स क्या है, यह मैनुअल और ऑटोमैटिक से कैसे अलग है?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -