शाओमी Redmi 4A की सेल शुरू
शाओमी Redmi 4A की सेल शुरू
Share:

नई दिल्ली. चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने Redmi 4A स्मार्टफोन को शानदार ऑफर्स के साथ एक बार फिर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया है. अगर आप फेस्टिवल सीजन में स्मार्टफोन खऱीदने से चूक गए हैं, तो ये आपके लिए एक अच्छा मौका है. शाओमी रेडमी 4ए की सेल अमेजन इंडिया पर गुरुवार, 23 नवंबर शुरू हो रही है. इसे ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन से खरीदा जा सकता है.

अमेजन इंडिया से Redmi 4A स्मार्टफोन की खरीदारी पर ग्राहकों को 30जीबी 4जी जियो डेटा दिया जाएगा. इसके साथ ही अमेजन किंडल बुक्स के लिए 200 रुपए का क्रेडिट ऑफर मिलेगा. शाओमी रेडमी 4A खरीदने पर ग्राहकों को 349 रुपए में Mi केस मिल रहा है. यूजर्स 599 रुपए में Mi हेडफोन भी खरीद सकते हैं.

फोन के फीचर्स की बात करें तो फोन में 5 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है. इसमें 1.4 गीगाहर्ट्ज का क्वाड कोर स्नैपड्रैगन 425 SoC प्रोसेसर दिया गया है. रेडमी 4A में 3120 mAh की हाई कैपिसिटी की बैटरी दी गई है. फोटोग्राफी के लिए इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. यह गूगल के एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम मार्शमैलो 6 पर काम करता है.

शाओमी ने रेडमी 4A स्मार्टफोन को रैम के आधार पर दो वेरिएंट में पेश किया गया है. इसके 2जीबी की कीमत 5,999 रुपए है और 3जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपए है. ये स्मार्टफोन गोल्ड और ग्रे कलर में वेरिएंट में यूजर्स को उपलब्ध कराया जा रहा है.

ये गैजेट्स देंगे आपकी कार को नया लुक

32GB स्टोरेज वाला कूलपैड Note 5 Lite लॉन्च

मैसेंजर हाइक ने मिलाया एयरटेल से हाथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -