XIAOMI REDMI 4 अमेज़न इंडिया और मीडॉटकॉम पर सेल के लिए हुआ उपलब्ध
XIAOMI REDMI 4 अमेज़न इंडिया और मीडॉटकॉम पर सेल के लिए हुआ उपलब्ध
Share:

अगर आप शाओमी का नया स्मार्टफोन Xiaomi Redmi 4 खरीदना चाहते हो तो आपके लिए यह खबर बहुत ही खास है जिसमे Xiaomi Redmi 4 स्मार्टफोन की सेल का आयोजन अमेजन इंडिया पर एक बार फिर से किया है, जिसमे Xiaomi Redmi 4 की सेल दोपहर 12 बजे अमेज़न इंडिया और मीडॉटकॉम पर शुरू हो चुकी है. इसकी कीमत की बात करे तो 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 6,999 रुपए है. दो वेरिएंट 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरज व 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाले की कीमत क्रमशः 8,999 और 10,999 रुपए है. Redmi 4 की खरीदारी पर हंगामा प्ले पर तीन महीने का मुफ्त सब्सक्रिप्शन और हंगामा म्यूजिक पर 12 महीने का मुफ्त सब्सक्रिप्शन व वोडाफोन यूजर्स 45जीबी मुफ्त डाटा 5 महीने कि वैलिडिटी के साथ पा सकते है. वही किंडल एप डाउनलोड और साइन इन कर किंडल बुक्स के लिए 200 रुपए का प्रमोशन क्रेडिट भी दिया जा रहा है. 

रेडमी 4 में 5 इंच का HD डिस्प्ले लगा है जिस पर 2.5D कर्व्ड ग्लास लगा है. इसके डिस्प्ले का रेजलूशन 720 x 1280 पिक्सल्स है. यह ऐंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर आधारित कंपनी के अपने MIUI 8 पर रन करता है. साथ ही इसे ऐंड्रॉयड 7.0 अपडेट मिलेगा. इस स्मार्टफोन कि खासियत यह है कि इसमें ऑक्टा-कोर 435 प्रोसेसर लगा हुआ है. 

इस स्मार्टफोन का बैक कैमरा 13 मेगापिक्सल है जिसका अपर्चर f/2.2 है. इसमें 5 लेंस सिस्टम, PDAF और ड्यूल LED फ्लैश है. फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल है जिसका अपर्चर f/2.2 है. इसमें 4100 एमएएच की बैटरी है जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है.

भारत में मोटो के बड़ी बैटरी वाले नये स्मार्टफोन की दस्तक 5 जुलाई को

लीक से पहले इस नये स्मार्टफोन की कीमत का एक और बड़ा खुलासा !

Moto के इस स्मार्टफोन किस प्रोसेसर के साथ लांच किया जा सकता है, जानिए !

GST के लागु होने के बाद Apple डिवाइस की खरीदी पर पड़ा भारी....

एलजी 5 स्मार्टफोन के बाद एलजी 6 स्मार्टफोन, कीमत और वेरिएंट को जानिए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -