भारत में मोटो के बड़ी बैटरी वाले नये स्मार्टफोन की दस्तक 5 जुलाई को
भारत में मोटो के बड़ी बैटरी वाले नये स्मार्टफोन की दस्तक 5 जुलाई को
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जेडटीई ने अपने नूबिया ब्रांड के नये स्मार्टफोन नूबिया एन2 को 5 जुलाई तक लांच करेगी. नूबिया इंडिया की माने तो सोमवार को एक ट्वीट में अपने नये स्मार्टफोन को लांच करने की जानकारी दी है. कंपनी ने वैसे तो ट्वीट में कोई नाम नहीं बताया है. लेकिन ट्वीट के साथ पाए गए स्मार्टफोन के फोटो में जबरदस्त कमरे का पता चलता है. यह जानकारी नूबिया एन2 के भारत आने का संकेत देती है. इस स्मार्टफोन को हालही में कंपनी ने अपने घरेलु मार्केट में लांच किया था. इसके अलावा इसके बारे में अभी कोई जानकरी उपलब्ध नहीं हो पायी है.

नूबिया इंडिया ने ट्वीट में यह भी कहा है कि पलक झपकते ही यादगार पालो को कैद करने वाला कैमरा 5 जुलाई को लांच होगा. यूज़र इस स्मार्टफोन के सम्बन्ध में अपडेट रहे के लिए #ComingSoon #BiggestJustGotSharper #nubiaIndia हेश टैग का प्रयोग करके सर्च कर सकते है. इस स्लोगन के साथ कंपनी ने अपने नये स्मार्टफोन का पोस्टर भी पोस्ट किया है. आने वाले इस नये स्मार्टफोन में यूजर एक लिए कैमरा रियर को बाहर की तरफ उभरा हुआ देखा जा सकता है. इमेज टीजर से यह अंदाज लगाया जा सकता है की यह स्मार्टफोन नूबिया एन2 हो सकता है. 
 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

GST की बहार स्मार्टफोन के साथ, सबसे पहले इन बड़ी कंपनियों के स्मार्टफोन हुये सस्ते

इन एप्प और डिवाइसों से सावधान यह आपके प्राइवेट वीडियो को सार्वजनिक बनाती है

जापानी कंपनी ने लांच किया चार दिन बैटरी बैकअप वाला स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -