Thomson LED TV ग्राहकों को कर रहे आकर्षित, त्यौहारी सीजन में डिस्काउंट में खरीदने का मौका
Thomson LED TV ग्राहकों को कर रहे आकर्षित, त्यौहारी सीजन में डिस्काउंट में खरीदने का मौका
Share:

भारत की अग्रणी शापिंग साइट Flipkart पर आयोजित Big Billion Days सेल में स्मार्टफोन्स, लैपटॉप्स, फैशन, इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स, होम अप्लायंसेज आदि पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है. यह सेल 29 सितंबर से लेकर 4 अक्टूबर के बीच आयोजित किया जा रहा है. इस सेल में आप Thomson के LED TV को Rs 5,999 की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं। इसमें आप एंड्रॉइड LED TV भी कम कीमत में खरीद सकते हैं. Thomson LED Smart TV को आप Rs 9,499 की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं जबकि Thomson Android LED TV को आप Rs 15,499 की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं. कंपनी अपने प्रोडक्ट पर खास ऑफर दे रही है.

यह दिग्गज सोशल मीडिया कंपनी भारत के स्टार्ट-अप कंपनियों में करेगी निवेश

Thomson B9 Pro : इस खास टीवी को कंपनी ने दो साइज 32 इंच और 40 इंच साइज में उपलब्ध कराया है. इसे 32 इंच साइज वाले वेरिएंट को आप Rs 9,499 की कीमत में खरीद सकते हैं जबकि इसके 40 इंच वाले वेरिएंट को आप Rs 15,499 की कीमत में खरीद सकते हैं. ये टीवी भी HD रेडी LED डिस्प्ले के साथ आता है और इनमें भी HDMI पोर्ट और USB पोर्ट भी दिए गए हैं जिसकी मदद से आप इसमें अन्य डिवाइस को भी कनेक्ट कर सकेंगे.

Nokia स्मार्टफ़ोन यूजर्स के लिए बड़ी खबर, आगामी स्मार्टफोन में मिलेगा Android 10 Go Edition

Thomson UD9 : इसके अलावा इस टीवी को तीन साइज 40 इंच, 50 इंच और 55 इंच साइज में उपलब्ध कराया है. इसे 40 इंच साइज वाले वेरिएंट को आप Rs 18,499 की कीमत में खरीद सकते हैं जबकि इसके 50 इंच वाले वेरिएंट को आप Rs 25,999 की कीमत में खरीद सकते हैं. वहीं, इसके 55 इंच वाले वेरिएंट को आप Rs 29,999 की कीमत में खरीद सकते हैं. ये टीवी अल्ट्रा HD रेडी डिस्प्ले के साथ आता है और इनमें भी HDMI पोर्ट और USB पोर्ट भी दिए गए हैं जिसकी मदद से आप इसमें अन्य डिवाइस को भी कनेक्ट कर सकेंगे.

इस सेल में कई कंपनीयों के स्मार्टफोन पर मिल रहा ऑफर, मिलेगा 5000 रु तक का

डिस्काउंटआज Redmi 8A स्मार्टफोन सेल में होगा उपलब्ध, मिलेंगे कई ख़ास ऑफर

इन ईयरफोन को खरीदकर आपको आ जाएगा मजा,​ किफायती कीमत में है उपलब्ध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -