शाओमी का Mi Electric Toothbrush T100 हुआ लांच
शाओमी का Mi Electric Toothbrush T100 हुआ लांच
Share:

चीनी टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) ने भारत में अपना नया इलेक्ट्रिक एमआई टूथब्रश टी100 (Mi Electric Toothbrush T100) लॉन्च कर दिया है। इस टूथब्रश में सॉफ्ट ब्रिस्टल के साथ दमदार बैटरी दी गई है। इसके अलावा यूजर्स को इस टूथब्रश में स्टैंडर्ड और जेंटल मोड का सपोर्ट मिला है। वहीं, कंपनी का कहना है कि इस टूथब्रश को डेन्टिस्ट के साथ मिलकर बनाया गया है।

एमआई टूथब्रश टी100 की कीमत 
कंपनी ने अपने लेटेस्ट इलेक्ट्रिक टूथब्रश की कीमत 549 रुपये रखी है। इस टूथब्रश की बिक्री 15 जुलाई से शुरू होगी। वहीं, यह टूथब्रश ओरल-बी और कोलगेट के ब्रश को कड़ी टक्कर देगा।  

एमआई टूथब्रश टी100 की स्पेसिफिकेशन

शाओमी ने इस टूथब्रश में दमदार बैटरी दी है, जो यूजर्स को 30 घंटे का बैटरी बैकअप प्रदान करती है। साथ ही इस ब्रश में फास्ट चार्जिंग के साथ चार्जिंग स्टेटस का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को इस ब्रश में आम नाइलॉन ब्रश के मुकाबले 93 फीसदी पतले ब्रिस्टल मिले हैं। वहीं, इस टूथब्रश का वजन 46 ग्राम है।  

एमआई टूथब्रश टी100 के अन्य फीचर्स 
अन्य फीचर्स की बात करें तो यूजर्स को इस टूथब्रश में स्टैंडर्ड मोड, जेंटल मोड के साथ डुअल-प्रो ब्रश और EquiClean ऑटो-टाइमर मोड मिला है। यूजर्स इन सभी मोड्स के जरिए अपने दातों की अच्छे से सफाई कर सकते हैं।

गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई की वीडियो क्लास ऑफ 2020 हुई लांच

BHIM एप के 70 लाख यूजर्स का निजी डाटा हुआ लीक

भारत के शानदार लैपटॉप 30,000 रुपये से कम कीमत पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -