आखिर क्यों तेजी से बिक रहा है यह फोन, असली वजह जान रह जाएंगे दंग
आखिर क्यों तेजी से बिक रहा है यह फोन, असली वजह जान रह जाएंगे दंग
Share:

Xiaomi Mi 8 Youth के 4 जीबी वेरिएंट को हाल ही में बाजार में पेश किया गया है. बता दें च इसे कंपनी ने कुछ मार्केट में Mi 8 lite के नाम से भी लॉन्च किया है. फ़िलहाल बाजार में यह फ़ोन  4 जीबी वेरिएंट के साथ काफी पसंद किया जा रहा है. इससे पहले यह 6 जीबी रैम और 64 जीबी या 128 जीबी स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध था. बता दें कि इस फोन का यह नया वेरिएंट चौथा वेरिएंट है.जानकारी है कि इसे अभी चीन के बाजार में ही पेश किया गया है. इस फ़ोन में आपको 6.25 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगी. 

बता दें कि फ़ोन RMB 1,399 की कीमत के साथ लॉन्च किया है. वहीं इसके साथ ही इस फोन के 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिंयट की कीमत 1,999 चीनी यूआन यानी करीब 21,200 रुपए है. जबकि इसके 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरियंट की कीमत 1,66 चीनी यूआन यानी करीब 18,000 रुपए है. 

Xiaomi Mi 8 Youth की स्पेसिफिकेशन्स...

फोन में आपको 6.25 इंच की एलसीडी डिस्प्ले देखने को मिलेंगी. वहीं इसके साथ ही कंपनी ने इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर भी दिया है. जबकि ने इस फोन के फ्रंट में 24 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है. फ़ोन में पॉवर के लिए 3350 एमएएच की बैटरी को शामिल किया गया है फोन में फ्रंट कैमरा फेस अनलॉक फीचर दिया है और साथ ही कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस फोन में ब्लूटूथ 5.0 जीरो आपको मिलेगा. 

एयरटेल को छोड़ रेलवे ने किया जियो पर भरोसा, नए साल पर कर्मचारयों को मिलेगा सबसे बड़ा तोहफ़ा

दूर नहीं है Sony Xperia XA3 की लॉन्चिंग, इन फीचर के साथ होगी एंट्री

गूगल के इन 2 धाकड़ फ़ोन में फिर सामने आई बड़ी गड़बड़ी, यूजर्स हो जाएं सतर्क

आज फिर सेल में उपलब्ध हुआ Redmi 6A, होगा 2200 रु तक का फ़ायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -