गूगल के इन 2 धाकड़ फ़ोन में फिर सामने आई बड़ी गड़बड़ी, यूजर्स हो जाएं सतर्क

गूगल के इन 2 धाकड़ फ़ोन में फिर सामने आई बड़ी गड़बड़ी, यूजर्स हो जाएं सतर्क
Share:

गूगल के स्मार्टफोन लोगों के बीच इन दिनों काफी पसंद किए जा रहे हैं. लेकिन कुछ समय से गूगल को अपने स्मार्टफोन के एक्सपिरियंस को लेकर समस्या का सामना करना पड़ रहा है. बता दें कि खबरें मिल रही है कि Google Pixel 3 और Pixel 3 XL का इस्तेमाल करने पर यूजर्स को कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है और यह समस्या पिछले कई दिनों से आ रही है. 

बता दें कि गूगल के इन स्मार्टफोन्स में यह परेशानी डिवाइस में मौजूद रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के चलते आ रही है और जो सही से काम नहीं कर रहा है, जिससे कि यूजर्स को खासी परेशानी झेलनी पड़ रही है. बता दें कि यह समस्या पिछले लंबे समय से देखी जा रही है. 

आपको बता दें कि कुछ यूजर्स ने यह भी शिकायत की है कि गूगल पिक्सल में इन बिल्ट फिंगरप्रिंट जेश्चर ठीक से काम नहीं कर पा रहा है. लेकिन आपको यह भी बता दें कि यह इश्यू इतना बड़ा नहीं है लेकिन यह इसलिए निराशाजनक है, क्योंकि एंड्रॉयड का प्रतिनिधित्व करने वाले पिक्सल 3 और पिक्सल 3XL अभी भी काफी महंगे बिक रहे हैं. कहा जा रहा है कि यूजर्स को जेश्चर की मदद से अनलॉक फोन में काफी फंक्शन एक्टीवेट करने में मदद मिलती है और जिसके चलते लोगों को काफी परेशानी भी झेलनी पड़ती है. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि यूजर्स ने अपने स्मार्टफोन में मौजूद परेशानी की जानकारी गूगल प्रोडक्ट फोरम और Reddit के जरिए दी है. 

 

ओप्पो का सबसे तगड़ा फ़ोन बिक्री के लिए उपलब्ध, यह है इसकी बड़ी खासियत ?

100 रु के बाद अब docomo ने पेश किया 50 रु से कम का प्लान, जानिए खासियत ?

अलविदा 2018 : इन दो पॉवरफुल स्मार्टफोन ने मचाया कोहराम, कीमत, फीचर सब दमदार

हिन्दुस्तान में आया vivo y93, इन फीचर्स से करेगा बाजार में राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -