Xiaomi ने 1000 रूपये सस्ता किया Mi 4i स्मार्टफोन
Xiaomi ने 1000 रूपये सस्ता किया Mi 4i स्मार्टफोन
Share:

xiaomi कम्पनी ने अपने स्मार्टफोन Mi 4i के 16GB वैरिएंट की कीमत को कम कर दिया है. इस स्मार्टफोन की कीमत 12999 रुपए है कम्पनी ने एक हजार रूपये कम कर दिए है अब इस स्मार्टफोन की कीमत 11999 रुपए है. कम्पनी ने इस स्मार्टफोन के साथ 32GB वैरिएंट का स्मार्टफोन भी लॉन्च किया था इस स्मार्टफोन की कीमत 14,999 रुपए है. इन स्मार्टफोन की कीमत के बारे में आप ऑफिशियल वेबसाइट से पता कर सकते है.

इस स्मार्टफोन के फीचर कुछ इस तरह है इसमें 5 इंच का स्क्रीन डिस्प्ले है. इस स्मार्टफोन को आप धुप में भी इस्तेमाल करते है तो भी इस स्मार्टफोन की स्क्रीन काली नहीं होती है. 13MP रियर कैमरे का इस्तेमाल किया गया है. फोटो लेने के लिए लाइट कंडीशन भी यूज किया गया है. इसमें 5MP फ्रंट कैमरा है. 

mi 4i स्मार्टफोन में 3120mah की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है. 64 बिट का सेकंड जनरेशन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 615 प्रोसेसर, 2GB रैम,16GB की इंटरनल मेमोरी मौजूद है. 2G, 3G,4G,ब्लूटूथ, वाई-फाई डायरेक्ट,USB और GPS कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है. 

इस स्मार्टफोन में कई सारी भाषाओ का इस्तेमाल कर सकते है. यह एंड्रॉयड वर्जन 5.0 ऑपरेटिंग सिस्टम लॉलीपॉप पर काम करता है. इसमें आपको तमिल,तेलुगु,बंगाली,मलयालम और कन्नड़ भाषा मिलेगी.     

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -