खराब प्रदर्शन, ऐप फ्रीज और क्या नहीं! IOS 18 बीटा वर्जन इंस्टॉल करने से पहले जान लें ये बातें

खराब प्रदर्शन, ऐप फ्रीज और क्या नहीं! IOS 18 बीटा वर्जन इंस्टॉल करने से पहले जान लें ये बातें
Share:

अपने बहुप्रतीक्षित वर्ल्डवाइड डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस (WWDC) 2024 के दौरान, Apple ने नवीनतम iOS 18 अपडेट का अनावरण किया है। यह अपडेट उपयोगकर्ताओं के बीच चर्चा का विषय बन गया है। iOS 18 का डेवलपर संस्करण पहले ही रोल आउट किया जा चुका है। जबकि उपयोगकर्ता इस अपडेट को लेकर उत्साहित हैं, अपने iPhone पर बीटा संस्करण डाउनलोड करने के बाद संभावित समस्याओं के बारे में चिंताएँ उभर रही हैं।

iOS 18 में रोमांचक विशेषताएं

इस नए अपडेट, iOS 18 में, Apple ने कई महत्वपूर्ण सुविधाएँ पेश की हैं जिनका उद्देश्य उपयोगकर्ता की चिंताओं जैसे कि गोपनीयता के मुद्दे, धीमी चार्जिंग समस्याएँ और पासवर्ड प्रबंधन को हल करना है। यदि आप अपने फ़ोन पर iOS 18 का बीटा संस्करण स्थापित करने पर विचार कर रहे हैं, तो पहले इसे पढ़ना आवश्यक है।

ऐप्स क्रैश हो सकते हैं

Apple के उपयोगकर्ता नए संस्करण का अनुभव करने के लिए उत्सुक हैं, लेकिन नवीनतम अपडेट संभावित रूप से समस्याएँ पैदा कर सकता है। नवीनतम संस्करण डाउनलोड करते समय उपयोगकर्ताओं को ऐप क्रैश का अनुभव हो सकता है। इसके अतिरिक्त, ऐप्स का फ़्रीज़ होना भी एक समस्या हो सकती है। इसके अलावा, नवीनतम संस्करण का उपयोग करने से आपके iPhone पर प्रदर्शन संबंधी समस्याएँ भी हो सकती हैं।

एप्पल इंटेलिजेंस सुविधाओं का इंतजार

Apple यूज़र्स को Apple इंटेलिजेंस फीचर के आने का बेसब्री से इंतज़ार है। कंपनी के मुताबिक, इस फीचर को आने में कुछ और हफ़्ते लग सकते हैं। इसका मतलब है कि Apple यूज़र्स को थोड़ा और इंतज़ार करना पड़ सकता है। ध्यान देने वाली बात यह है कि लेटेस्ट iOS 18 वर्जन में लैग और बग्स की भरमार है, जिसकी वजह से बीटा वर्जन में क्रैशिंग की समस्या आ सकती है।

उपयोगकर्ताओं के लिए अनेक बीटा संस्करण

iPhones पर समस्याओं को कम करने के लिए, Apple अंतिम iOS जारी करने से पहले कई बीटा संस्करण पेश करेगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, Apple इस साल के अंत में अपेक्षित अपने नए iPhone लाइनअप के साथ इस संस्करण को पेश कर सकता है। इन बीटा संस्करणों के मौजूदा संस्करण की तुलना में अधिक स्थिर और बेहतर होने की उम्मीद है।

55 साल पहले कुली ने बॉलीवुड के इस एक्टर से कही थी ऐसी बात, आज हो गई सच

सोनाक्षी-जहीर की शादी को लेकर अब इस मशहूर अदाकारा ने कह डाली ये बड़ी बात

राजस्थान से गिरफ्तार हुआ सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -