Xiaomi Mi 10 स्मार्टफोन इस दिन हो सकता है लॉन्च, जानिए अन्य खासियत
Xiaomi Mi 10 स्मार्टफोन इस दिन हो सकता है लॉन्च, जानिए अन्य खासियत
Share:

अपने अनोखे स्मार्टफोन के लिए मशहुर Xiaomi अपने नए ​डिवाइसेज Xiaomi Mi 10 और Mi 10 Pro पर काम कर रही है. इन स्मार्टफोन को लेकर कई लीक्स सामने आ चुके हैं. लीक्स के मुताबिक इन स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट जैसे फीचर्स की सुविधा उपलब्ध होगी. वहीं अब इसकी लॉन्च डेट से जुड़ी जानकारी सामने आई है, जिससे स्पष्ट होता है कि इन स्मार्टफोन के लिए यूजर्स को अब ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा. आइए जानते है पूरी जानकारी वितस्तार से 

400 वोल्ट के झटके वाला स्मार्ट डंडे की पिटाई से बदमाशों के उड़ेंगे होश

इस स्मार्टफोन को लेकर एक ट्वीटर यूजर्स Xiaomishka ने पोस्ट के जरिए Xiaomi के अपकमिंग स्मार्टफोन्स की लॉन्च डेट के साथ ही इनकी सेल के बारे में भी जानकारी दी है. ट्वीटर पोस्ट के मुताबिक Xiaomi Mi 10 की आधिकारिक घोषणा 7 फरवरी को की जाएगी. जबकि कंपनी 13 फरवरी को ऑनलाइन कॉन्फ्रेंस के जरिए Mi 10 सीरीज लॉन्च की जाएगा. जबकि फोन की सेल 14 फरवरी से शुरू होगी. वहीं Mi 10 Pro स्मार्टफोन 18 फरवरी को सेल के लिए उपलब्ध होगा. हालांकि लॉन्च डेट को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी गई है.

हैकिंग से बचाने के लिए WhatsApp में इस तरह एक्टिवेट करें सिक्योरिटी फीचर

फोन से जुड़ी लीक्स के अनुसार Mi 10 में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.57 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है. यह फोन दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च होगा. एक वेरिएंट में 12GB + 256GB स्टोरेज और दूसरे वेरिएंट में 12GB + 512GB स्टोरेज उपलब्ध होगी. फोटोग्राफी के लिए इसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया जाएगा. जबकि 48 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर, तीसरा सेंसर 12 मेगापिक्सल का और चौथा 8 मेगापिक्सल का होगा.

10 लाख भारतीयों के एक्सरे और मेडिकल रिपोर्ट हो गयी थी सार्वजानिक, यह था कारण

अपने आप डिलीट हो रहे थे बैंक अकाउंट, Google Pay में आया बड़ा बग

MPSOS: 10वीं-12वीं दिसंबर के ओपन परीक्षा के परिणाम हुए घोषित, ऐसे करेने चेक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -