Xiaomi का Poco F2 स्मार्टफोन हो सकता है लॉन्च, ट्रेडमार्क ऐप्लिकेशन से मिली यह जानकारी
Xiaomi का Poco F2 स्मार्टफोन हो सकता है लॉन्च, ट्रेडमार्क ऐप्लिकेशन से मिली यह जानकारी
Share:

Xiaomi के Poco F2 स्मार्टफोन का यूजर्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.  Poco F1 स्मार्टफोन को मार्केट में अब भी बेचा जा रहा है और लोग इसे खरीद भी रहे हैं. यह स्मार्टफोन वैल्यू फॉर मनी साबित हुआ और पॉपुलर भी काफी हुआ, खास कर भारतीय मार्केट में. कंपनी ने अब तक Poco F2 लॉन्च के बारे में ऑफिशियली कुछ भी नहीं कहा है, लेकिन कंपनी ने कुछ हिंट दिए हैं जिससे इस स्मार्टफोन के लॉन्च की उम्मीद बढ़ गई है. Poco Global हेड Alvin Tse ने ट्वीट कर ये बताया था कि 2020 में POCO से कोई खबर मिलेगी.

रिपोर्ट के अनुसार Xiaomi ने Poco F2 के लिए ट्रेडमार्क ऐप्लिकेशन भी फाइल कर दिया है. ट्विटर यूजर @_the_tech_guy ने इसे सबसे पहले ट्वीट किया है. इन्होंने कुछ स्क्रीनशॉट्स भी शेयर किए हैं. इसमें ऐप्लिकेशन की तारीख 1 दिसंबर 2019 दिख रही है. ये ट्रेडमार्क ऐप्लिकेशन सही है या फेक है अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है. गौरतलब है कि हाल ही में Xiaomi के अनुज शर्मा ने एक ट्वीट किया था. इस ट्वीट में इन्होंने लिखा है कि यकीन करें या नहीं, 3 महीने हो चुके हैं, लेकिन अब तक Xiaomi का एक भी स्मार्टफोन लॉन्च नहीं हुआ है. इस ट्वीट पर भी यूजर्स ने यही उम्मीद जतानी शुरू कर दी है कि शाओमी की तरफ से अगला स्मार्टफोन POCO F2 होगा.

भारत में अगस्त 2018 में Poco F1 लॉन्च किया गया था और तब से अब तक Poco का एक भी स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च नहीं हुआ है. बीच में ये भी खबर सामने आई थी कि कंपनी Poco के स्मार्टफोन्स नहीं लॉन्च करेगी, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि इस साल या अगले ही कुछ महीने में इस ब्रांड के तहत स्मार्टफोन को लॉन्च किया जा सकता है.

Xiaomi Mi 10 स्मार्टफोन कई फीचर से होगा लैस, जानिए संभावित कीमत

Xiaomi MIUI 12 के लुक ने यूजर्स को बनाया ​दीवाना, जानिए क्या है खासियत

TikTok के जैसा एक और एप जिसका नाम होगा Lasso , ऐसे करेगा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -