POCO के इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट है नजदीक, Xiaomi India हेड ने किया खुलासा
POCO के इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट है नजदीक, Xiaomi India हेड ने किया खुलासा
Share:

चीनी स्मार्टफोन मेकर Xiaomi ने एक बड़ा ऐलान कर दिया है. कंपनी के इस कदम से अब तो ये साफ हो गया है कि POCO F2 लॉन्च किया जाना है. दरअसल इस कंपनी ने कहा है कि POCO को स्टैंडअलोन ब्रांड के तौर पर स्थापित किया जा रहा है. गौरतलब है कि 2018 में Xiaomi के सब ब्रांड के तौर पर POCO की शुरुआत की गई थी और इसके तहत कंपनी ने Poco F1 लॉन्च किया था. ये स्मार्टफोन वैल्यू फॉर मनी साबित हुआ और आज भी इस स्मार्टफोन की बिक्री होती है. कंपनी ने कहा है कि Poco F1 अब तक काफी सफल स्मार्टफोन रहा है. इसलिए अब इसे रीस्ट्रक्चर करके इंडिपेंडेंट बनाया जा रहा है.

इस ऐलान के बारे में Xiaomi India हेड और ग्लोबल वाइस प्रेसिडेंट मनु जैन ने कहा है की, ' POCO को एक सब ब्रांड के तौर पर शुरू किया गया था जो अब बढ़ कर एक अपनी अलग आइडेंटिटी स्थापित कर चुका है.  Poco F1 यूजर ग्रुप्स में एक बेहद पॉपलर स्मार्टफोन बन गया है और 2020 में भी इस कैटिगरी में ये फोन अच्छा प्रदर्शन कर रहा है.' मनु जैन ने कहा है कि अब वक्त आ गया है जब Poco को इंडिपेंडेट कर दिया जाए, इसलिए अब इसे एक इंडिपेंटेड ब्रांड के तौर पर काम करेगा. POCO की टीम इस ब्रांड के लिए जिम्मेदार होगी और वही इससे जुड़ी स्ट्रैटिजी तैयार करेगी.  

हाल के ही कुछ दिनों में Poco X2 से जुड़ी खबरें सामने आती रही हैं और इसी बीच कंपनी द्वारा किया गया ये ऐलान इस तरफ इशारा करता है कि POCO X2 का लॉन्च नजदीक है. कंपनी अगले कुछ महीनों के अंदर Poco F2 स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है.

गणित का कोई भी सवाल अब होगा पलक झपकते ही सॉल्व, माइक्रोसॉफ्ट ने पेश किया शानदार एप

रेल टिकिट करने से पहले जान ले यह बात वरना हो सकता है बड़ा नुक्सान

सैमसंग अफोर्डेबल 5G स्मार्टफोन को कर सकता है लॉन्च, जानें पूरी डिटेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -