Xiaomi ने लांच किया आटोमेटिक पंप, चंद सेकंड में करेगा पानी गर्म
Xiaomi ने लांच किया आटोमेटिक पंप, चंद सेकंड में करेगा पानी गर्म
Share:

Xiaolang टीडीएस HD-JRSSQ01 बोतलबंद पानी के लिए Xiaomi इलेक्ट्रिक पंप क्राउडफंडिंग प्लेटफॉर्म पर प्रस्तुत किया गया है। इसकी मुख्य विशेषता पानी को तुरंत गरम करना है। डिवाइस में पानी के स्टोर करने की क्षमता नहीं है - इसमें भरने के दौरान पानी सीधे गर्म होता है। बटन दबाने और गर्म पानी के प्रवाह के बीच की देरी केवल 3 सेकंड है।

Xiaolang TDS HD-JRSSQ01 को चालू करने के लिए, आपको बस इसे मेन लाइन में प्लग करना है और बोतल में आउटगोइंग ट्यूब को डुबो देना है। इसके साथ ही भरने के साथ, पानी की गुणवत्ता की जाँच की जाती है। हानिकारक अशुद्धियों की सामग्री का मूल्यांकन मिनी-डिस्प्ले पर प्रदर्शित किया जाता है।

यदि पीपीएम 50 से अधिक नहीं है, तो पानी सुरक्षित रूप से पीया जा सकता है। 50 से 100 तक की सीमा संतोषजनक गुणवत्ता, 101-300 जोखिम की उपस्थिति के बारे में, और 301 और अधिक से - शरीर पर संभावित हानिकारक प्रभावों के बारे में।

डिवाइस के बेस में नियंत्रण बटन आपको हीटिंग तापमान को समायोजित करने और भरने की मात्रा को सीमित करने की अनुमति देता है। उदाहरण के लिए, एक क्लिक से आप 250 या 500 मिलीलीटर का एक गिलास भर सकते हैं, पानी को 40, 55, 85 और 100 ºC तक गर्म कर सकते हैं।

Filling Xiaolang TDS HD-JRSSQ01 को पूरी तरह से वाटर प्रूफ बनाया गया है, इसलिए यहां तक ​​कि छितराया हुआ पानी भी इसे नुकसान नहीं पहुंचाता। नियंत्रण बटन, यदि आवश्यक हो, अवरुद्ध किया जा सकता है ताकि पास में खेल रहे बच्चे गलती से जल न जाएं। इस पंप की कीमत 299 युआन है। 

Realme X का टीजर इस ई-कॉमर्स वेबसाइट पर हुआ जारी

Flipkart पर Redmi K20 हुआ लिस्ट, एक दावे के अनुसार होगा दुनिया का सबसे तेज स्मार्टफोन

Vodafone ने इस चीपेस्ट प्लान को किया रिवाइज, मिलेगा 3GB डाटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -