Realme X का टीजर इस ई-कॉमर्स वेबसाइट पर हुआ जारी

भारत में Realme X को 15 जुलाई को लॉन्च किया जाना है. इस फोन का एक टीजर ई-कॉमर्स वेबासइट Flipkart पर भी जारी कर दिया गया है. यह टीजर कंपनी की ऐप पर पोस्ट किया गया है. Realme ने #RealVoiceofIndia रिजल्ट्स का डेडिकेटेड पेज पोस्ट किया है. इसमें लिखा गया है कि 59 फीसद यूजर्स फुल-स्क्रीन नो-नॉच डिस्प्ले, 66 फीसद यूजर्स सुपरफास्ट-चार्जिंग बैटरी, 62 फीसद यूजर्स पॉप-अप कैमरा और 81 फीसद यूजर्स शानदार कैमरा जैसे फीचर्स को प्राथमिकता देते हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी ​के लिए बता दे कि 

Vodafone ने ₹ 139 का प्रीपेड प्लान किया रिवाइज, जानिए अब कितना मिलेगा डाटा

इस मामले में Realme के CEO माधव सेठ ने कंफर्म किया था कि Realme X का भारतीय वेरिएंट अलग फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के साथ पेश किया जाएगा. हालांकि, बदलाव क्या होंगे इसकी जानकारी नहीं दी गई है. Flipkart ऐप पर इस फोन को लॉन्च होने का टीजर पोस्ट किया गया है. इससे यह पता चलता है कि फोन को Flipkart और Realme e-store पर उपलब्ध कराया जाएगा. यहां पर इस फोन को फुल-स्क्रीन डिस्प्ले, पॉप-अप कैमरा और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश किया जाएगा.

Amazon Prime Day में इन डिवाइसेज और स्मार्टफोन्स पर मिलेंगे आकर्षक ऑफर्स

 अगर बता करें कीमत कि तो Realme X की चीन में कीमत 1499 चीनी युआन यानी करीब 15,100 रुपये हो सकती है. यह कीमत इसके 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज की है. वहीं, इसके 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज की कीमत 1,599 चीनी युआन यानी करीब 16,100 रुपये है. इसके अलावा 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1799 चीनी युआन यानी करीब 18,100 रुपये है.

Flipkart पर शुरू हुई बंपर सेल, स्मार्ट TV पर मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसमें 6.53-इंच फुल एचडी प्लस एज-टू-एज एमोलेड डिस्प्ले के साथ आता है. जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2340×1080 है. इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है. इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन दी गई है. फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है. फोन की ड्यूराबिलिटी के लिए कंपनी ने सफायर ग्लास का इस्तेमाल किया है. Realme X इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आता है. यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस है. वहीं, इसमें 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है. यह ColorOS पर आधारित एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है. फोन को पावर देने के लिए 3765 एमएएच की बैटरी दी गई है. यह VOOC फ्लैश चार्ज 3.0 को सपोर्ट करती है. फोटोग्राफी के लिए फोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है. इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है। वहीं, दूसरा सेंसर 5 मेगापिक्सल का है. यह कैमरा AI, नाइट-मोड, स्लो-मोशन वीडियो जैसे फीचर्स दिए गए हैं. वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर दिया गया है. कंपनी ने Sony IMX471 सेंसर का इस्तेमाल किया है. जो कि ग्राहकों को आकर्षित कर सकता है.

Honor 9X के साथ लॉन्च होगा बैंड 5

Apple ने उड़ाया गूगल के प्राइवेसी संबंधी चिंताओं का मज़ाक

Huawei का OS होगा एंड्राइड से कई गुना तेज और बेहतर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -