शाओमी का धांसू गेमिंग लैपटॉप, देखें कीमत व फीचर्स
शाओमी का धांसू गेमिंग लैपटॉप, देखें कीमत व फीचर्स
Share:

यूं तो शाओमी ने स्मार्टफोन बाजार में खलबली मचा ही रखी है लेकिन अब कंपनी की मनसा गेमिंग लैपटॉप की दुनिया में भी खलबली मचाने की है. हाल ही में Xiaomi ने अपने नोटबुक प्रो और एमआई नोटबुक एयर को मार्किट में उतरा था लेकिन इसबार कंपनी ने अपना नया गेमिंग लैपटॉप लांच किया है. कंपनी ने इस लैपटॉप को चीन के शंघाई में हुए एक इवेंट के दौरान Mi Mix 2S और एमआई मिनी स्पीकर के साथ लांच किया. कंपनी ने इस गेमिंग लैपटॉप को 15.6 इंच की डिस्प्ले के साथ उतारा है.

इस नए लैपटॉप के फीचर्स की बात की जाएं तो कंपनी ने इसे बेहद कम बेजल के साथ पेश किया है. हालांकि कंपनी ने इसके बारे में फ़िलहाल अधिक जानकारी उपलब्ध नहीं कराई है. शाओमी ने इस लैपटॉप में एनवीडिया का GeForce GTX 1060 GPU ग्राफिक्स दिया है. साथ ही ये लैपटॉप 7वें जेनरेशन के इंटेल i7 सीपीयू से लैस किया गया है. इसके साथ गेमिंग की-बोर्ड भी दिए गए है. इस लैपटॉप के स्टोरेज क्षमता की बात करें तो कंपनी ने इसमें 16GB की रैम और 256GB का स्टोरेज दिया है जिसे कार्ड की सहायता से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है.

कंपनी ने इस लैपटॉप का एक 8 जीबी रैम और 128GB/1TB की स्टोरेज वाला वेरिएंट भी पेश किया है. इसके अन्य फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें USB 3.0 पोर्ट, 2 USB-C पोर्ट, HDMI और एक ऑडियो जैक दिया है. वहीं इस लैपटॉप को करीब 93,376 रुपये की कीमत पर पेश किया गया है. हालांकि फ़िलहाल इस लैपटॉप के भारत में उपलब्धता के बारे में कुछ नहीं कहा गया है.

 

शाओमी के इस प्रोडक्ट की लगी है सेल खरीदने का है सही मौका

लॉच हुआ नोकिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन

अब व्हाट्सऐप को अपडेट कर उठाएं पेमेंट फीचर का लाभ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -