शाओमी के इस प्रोडक्ट की लगी है सेल खरीदने का है सही मौका
शाओमी के इस प्रोडक्ट की लगी है सेल खरीदने का है सही मौका
Share:

दिल्ली: चीनी इलैक्ट्रोनिक कंपनी शाओमी अाज एक बार फिर अपने स्मार्ट टीवी Mi TV 4A और Mi TV 4 को सेल के लिए उपलब्ध कराएगी. एमआई टीवी 4ए के दोनों वेरियंट सेल में मिलेंगे जिनमें 32 इंच और 43 इंच के टीवी शामिल हैं. इन दोनों टीवी के साथ जियो की ओर से जियो फाई हॉटस्पॉट खरीदने पर 2,200 रुपए का कैशबैक भी मिल रहा है. अाप शाओमी के इन स्मार्ट टीवी के तीनों वेरियंट को फ्लिपकार्ट, Mi.com से खरीद सकेंगे.

 बात करे 43 इंच वाले टीवी की तो इस टीवी मे फुलएचडी डिस्प्ले दी गई है. इसमें 1जीबी रैम और 8 जीबी स्टोरेज शामिल है. इसमें क्वॉडकोर Amlogic T962 64 बिट प्रोसेसर है. कनैक्टिविटी की बात करें तो इसमें Wi-Fi 802.11ac (2.4/5 GHz ड्यूल बैंड Wi-Fi), ब्लूटूथ 4.2, Dolby व DTS ऑडियो है. इस टीवी की कीमत 22,999 रुपए है.

दूसरा टीवी 32 इंच का है इस टीवी में फुल एचडी डिस्प्ले, क्वॉडकोर Cortex-A53 प्रोसेसर है जिसकी स्पीड 1.5GHz है. इसमें 1जीबी रैम और 8 जीबी स्टोरेज शामिल है. कनैक्टिविटी के लिए Wi-Fi, USB, 2 HDMI पोर्ट और AV पोर्ट है. इस टीवी की कीमत 13,999 रुपए रखी गई है. MI का अगला टीवी 55 इंच का है  इस एलईडी टीवी में 55 इंच की डिस्प्ले है. टीवी में एल्यूमिनियम का फ्रेम और स्टैंड है और यह 4.9 एमएम अल्ट्रा थीन है. इस टीवी में भी फोन जैसा बेजल किनारा नहीं होगा. इस टीवी में 4K अल्ट्रा एचडी रिजॉल्यूशन मिलेगा. इसमें 2 जीबी रैम, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.0 मिलेगा. इस टीवी की कीमत 39,999 रुपए है.

अब व्हाट्सऐप को अपडेट कर उठाएं पेमेंट फीचर का लाभ

रेड मी नोट 5 की दूसरी सेल आज से शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -