लॉच हुआ नोकिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन
लॉच हुआ नोकिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन
Share:

दिल्ली: नोकिया फोन्स की निर्माता एचएमडी ग्लोबल ने सोमवार को घोषणा की एंड्रायड ओरियो गो संस्करण के साथ नोकिया 1 अब भारतीय बाजार में सभी प्रमुख मोबाइल फोन स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा, जिसकी कीमत 5,499 रुपये रखी गई है. इसकी बिक्री 28 मार्च से शुरू होगी. 

नोकिया 1 नवीनतम एंड्रायड ओरियो गो संस्करण पर आधारित है, जो 1 जीबी या उससे कम रैम वाले डिवाइसों के लिए विशेष रूप से बनाया गया है. कंपनी का कहना है कि नोकिया में एक गुणवत्तापूर्ण स्मार्टफोन के सभी फीचर्स उपलब्ध हैं.एचएमडी ग्लोबल के उपाध्यक्ष अजय मेहता ने एक बयान में कहा, 'जब बात स्मार्टफोन खरीदने की आती है तो हम लोगों के सामने आने वाली बाधाओं और चुनौतियों को समझते हैं और वहां नोकिया 1 पूरी तरह से फिट बैठता है. उन्होंने कहा, यह हमारा अब तक का सबसे किफायती स्मार्टफोन है और यह असाधारण मूल्य प्रदान करता है.

नोकिया 1 में स्मार्टफोन के सभी जरूरी एप्स हैं और इसमें क्वैड-कोर प्रोसेसर के साथ अगला और पिछला कैमरा है. यह 4जी कनेक्टिविटी के साथ ड्यूल सिम और माइक्रोएसडी कार्ड से लैस है. इसमें रिमूवेबल 2150 एमएएच की बैटरी लगी है इसका हार्डवेयर अनुकूलित एप्स के साथ काम करता है, ताकि यूजर्स हरेक चार्ज के साथ इसका अधिकतम उपयोग कर सकें.

टाटा नेक्सन की ट्रमि वेरिएंट XZ हुई लांच

अब व्हाट्सऐप को अपडेट कर उठाएं पेमेंट फीचर का लाभ

रेड मी नोट 5 की दूसरी सेल आज से शुरू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -