शाओमी की नई योजना, हिन्दुस्तान में आएगा अब 75 इंच का स्मार्ट TV
शाओमी की नई योजना, हिन्दुस्तान में आएगा अब 75 इंच का स्मार्ट TV
Share:

चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी शानदार स्मार्टफोन के लिए तो जानी जाती है ही, लेकिन अब कंपनी ने स्मार्ट टीवी के क्षेत्र में भी पहचान बना ली है. शाओमी की योजना अब भारत में 75 इंच का स्मार्ट टीवी पेश करने की है. शाओमी के ग्लोबल वाइस प्रेसिडेंट मनु कुमार जैन द्वारा किए गए ट्वीट से इस संबंध में जानकारी सामने आई है. ट्वीट के साथ एक इमेज भी देखी जा सकती है. जिस पर बेजल्स में Mi की ब्रांडिंग को दिखाया गया 

नए स्मार्ट टीवी में क्या होगा खास...

शाओमी के इस नए स्मार्ट टीवी में आपको कई फीचर्स मिलेंगे. अनुमान है कि Mi TV Mi Remote कंट्रोल यूनिट के साथ लॉन्च किया जा सकता है. साथ ही बताया जा रहा है कि कंपनी इससे पहले भी 75इंच वाले मॉडल को चाइनीज मार्केट में लॉन्च कर चुकी है. लेकिन अब इसे भारत में पेश किया जाना है. जबकि घरेलू बाजार में कंपनी ने 65इंच वाला टीवी भी पेश किया है. इसके टीजर को ऐसे समय पर पेश किया गया है जब शाओमी ने बताया है कि अब रेडमी एक सेपरेट ब्रांड के तौर पर काम करेगा. इससे के तरह के लग-अलग कयास लगाए जा रहे हैं. 

इस नए स्मार्ट टीवी को लेकर शाओमी के CEO ने ब्रांड को अलग करने को लेकर कहा कि इस स्ट्रैटजी के जरिए कंपनी रेडमी ब्रांडेड डिवाइस पर ज्यादा फोकस करने पर काम करेगी. ब्रांड को अलग करने के बाद ही कंपनी ने भारत में किफायती Mi AirPOP PM2.5 एंटी पॉल्यूशन मास्क को कल ही पेश किया है. आपको बता दें कि रेडमी और शाओमी लग-अलग काम करेगी. हालांकि अभी आने वाले इस नए स्मार्ट टीवी की कीमत के बारें में कोई भी जानकारी नहीं मिल सकी है. 

भारतीय बाजार में आया एक और दमदार ब्लूटूथ टावर स्पीकर, होश उड़ा देगी खासियत ?

आज से रियलमी की धमाकेदार सेल शुरू, मिलेंगे ये बेहतरीन ऑफर्स

क्या अपने खरीदा है कभी 64 जीबी स्टोरेज फोन मात्र इतनी कम कीमत में, नही तो जल्द करें...

रिपोर्ट में दावा, हुवावे की मेट सीरीज के अगले फ़ोन में होंगे 5 कैमरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -