भारतीय बाजार में आया एक और दमदार ब्लूटूथ टावर स्पीकर, होश उड़ा देगी खासियत ?
भारतीय बाजार में आया एक और दमदार ब्लूटूथ टावर स्पीकर, होश उड़ा देगी खासियत ?
Share:

भारतीय बाजार में नए साल की शुरुआत के साथ ही एक के बाद एक नए-नए डिवाइस पेश हो रहे हैं. नए साल के इन चंद दिनों में ही अब तक कई डिवाइस भारत में पेश किये जा चुके हैं. जबकि आने वाले दिनों में सैमसंग, ओप्पो, वीवो, हुवावे जैसी स्मार्टफोन कम्पनियाँ भारतीय बाजार में कई तरह के स्मार्टफोन पेश करेगी. जबकि अब हाल ही में UBON ने बाजार में धमाका कर दिया हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में बाजार में  UBON ने नया ब्लूटूथ टावर स्पीकर TW-9095 लांच कर दिया है. अपने घर या पार्टी के लिए किसी स्पीकर की जरूरत है तो आपके लिए यह बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता हैं. ख़ास बात यह हैं कि इसमें ब्लूटूथ का सपोर्ट भी आपको मिलेगा. 

इस दमदार स्पीकर के कीमत की बात की जाए तो इसे आप 14,999 रुपये के कीमत में अपना बना सकते हैं. स्पीकर का आउटपुट 10,000 PMPO (पीक मैक्सिमम पावर आउटपुट). फिलहाल अगर इसे आप खरीदना चाहते हैं तो आप इसे  कंपनी की वेबसाइट के अलावा प्रमुख ई-कॉमर्स साइट से खरीद सकते हैं. इसी खासियत पर नजर डालें तो पता चलता है कि स्पीकर में 4Ohm का सब-वूफर आपको मिलेगा. जबकि बीच वाले स्पीकर में 6.5 इंच का वूफर इनबिल्ट है. इतना ही नहीं इस धाकड़ स्पीकर में आप मल्टीकलर डिस्को लाइट का मजा भी ले सकते हैं. 

 

ओप्पो का दमदार स्मार्टफोन F19, यहां किया जाएगा पेश

कंपनी ने घटाई इस शानदार स्मार्टफोन की कीमत, इस दाम में जरूर खरीद लेंगे आप

शाओमी ने लॉन्च की यह ख़ास चीज़, आपको बीमारी से रखेंगी हमेशा दूर

एप्पल को हुआ 5,25,800 करोड़ रुपये का नुकसान, टिम कुक के बयान ने दिया तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -