Xiaomi : आज से वायरलेस फास्ट चार्जर ब्रिकी के लिए होगा उपलब्ध, खूबियों ने बढ़ाया आकर्षण
Xiaomi : आज से वायरलेस फास्ट चार्जर ब्रिकी के लिए होगा उपलब्ध, खूबियों ने बढ़ाया आकर्षण
Share:

अपने खास स्मार्टफोन के लिए मशहुर Xiaomi ने कुछ ही दिन पहले 20W वायरलेस चार्जर लॉन्च किया था. इस चार्जर के जरिए स्मार्टफोन को लैंडस्केप और वर्टिकल दोनों तरह से चार्ज किया जा सकेगा. इस चार्जर की कीमत 99 चीनी युआन यानी करीब 1008 रुपये है. इसे डिस्काउंट के तहत 79 चीनी युआन यानी करीब 805 रुपये में खरीदा जा सकता हैय़ इसे आज से क्राउडफंडिंग वेबसाइट पर सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

OnePlus Music Festival : कैटी पेरी, दुआ लिपा होंगी खास आकर्षण, प्रति व्यक्ति इतने पैसे होंगे खर्च

Xiaomi के वायरलेस चार्जर के फीचर्स

इस चार्जर का बेस सर्कुलर है. यह ऊपर से दिखने में पावर बैंक की तरह है. इसके जरिए यूजर्स लैंडस्केप और वर्टिकल दोनों पोजीशन में स्मार्टफोन को चार्ज कर पाएंगे. फोन चार्ज होने की नोटिफिकेशन भी आपको इस चार्जर से लग जाएगी. इसे ब्लैक कलर में खरीदा जा सकेगा. यह 20W वायरलेस चार्जर Qi वायरलेस चार्जिंग तकनीक पर काम करता है. ऐसे में इसके जरिए इस तकनीक को सपोर्ट करने वाले फोन iPhone और सैमसंग गैलेक्सी नोट भी इससे चार्ज किए जा सकेंगे.

BECIL में निकली भारी भर्तियां, जल्द करें आवेदन

Xiaomi के 20W वायरलेस चार्जर के चार्जिंग टाइम की बात करें तो हर डिवाइस के लिए इसका चार्जिंग टाइम अलग-अलग हो सकता है. आपको बता दें कि यह चार्जर काफी कॉम्पैक्ट है. इसमें छोटा सर्कुलर बेस मौजूद है. जैसा कि महने आपको बताया यह चार्जर Qi वायरलेस चार्जिंग टेक्नोलॉजी पर आधारित है. इसके जरिए केवल उन्हीं डिवाइसेज को चार्ज किया जा सकेगा जो इस तकनीक को सपोर्ट करते होंगे.

SCTIMST में तकनीकी सहायक के पदों पर भर्तियां, इंटरव्यू देने के लिए इन बातो का रखे ध्यान

Xiaomi ने हाल ही में Mi Smart Bedside Lamp 2 भी पेश किया था. इसे Mi.com से 2,299 रुपये में खरीदा जा सकेगा. इसकी शिपिंग 3 दिसंबर से शुरू हो जाएगी. इसमें 2,000 यूनिट्स फंडिंग गोल मौजूद है. यह 12W का लैंप है. इस लैंप को कंपनी की Mi Home ऐप के जरिए कंट्रोल किय जा सकेगा. इससे आप 16 मिलियन कलर्स में से चुनाव किया जा सकेगा.

NATIONAL EDUCATION DAY: कौन है आईआईएम, आईआईटी और यूजीसी का दाता

IIT Guwahati : इन पदों पर बम्पर जॉब ओपनिंग, जल्द करें आवेदनSamsung Galaxy A71 हो सकता है जल्द लांच, फीचर्स देख हो जायेंगे हैरान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -