OnePlus Music Festival : कैटी पेरी, दुआ लिपा होंगी खास आकर्षण, प्रति व्यक्ति इतने पैसे होंगे खर्च

OnePlus Music Festival : कैटी पेरी, दुआ लिपा होंगी खास आकर्षण, प्रति व्यक्ति इतने पैसे होंगे खर्च

मुंबई के DY Patil स्टेडियम में OnePlus Music Festival का आयोजन 16 नवंबर को  किया जाने वाला है. इसमें हॉलीवुड की पॉप सिंगर कैटी पैरी, दुआ लिपा समेत कई और लोकप्रिय कलाकार हिस्सा ले रहे हैं. इसमें हॉलीवुड ही नहीं कई ग्लोबल पॉप स्टार्स के साथ-साथ भारतीय सिंगर्स भी लोगों का मनोरंजन करेंगे. इस म्यूजिक कंसर्ट को पहली बार भारत में आयोजित किया जा रहा है जो कि भारतीय फैन्स के लिए यादगार लम्हा होगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

जियो ने किया अपने प्लान में बड़ा परिवर्तन, कम होगी वैधता

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार OnePlus फैन्स इस मेगा इवेंट को बिलकुल भी मिस नहीं करना चाहेंगे. मुंबई के DY Patil स्टेडियम में 16 नवंबर को आयोजित होने वाले इस इवेंट में म्यूजिक लवर्स एक ‘नेवर विफोर’ म्यूजिक इवेंट को एक्सपीरियंस कर सकेंगे. OnePlus Music Festival में कई जीनर्स के म्यूजिक स्टार्स फैन्स के सामने परफॉर्म करेंगे. इस इवेंट में शामिल होने वाले ग्लोबल आइकन्स की बात करें तो कैटी पेरी शामिल होंगी. इस इवेंट के पिछले दिनों जारी हुए टीजर में कैटी पेरी के अलावा दुआ लीपा को भी देखा गया है. ये दोनों इस इवेंट में शामिल होने वाले ग्लोबल स्टार्स हैं.ये दोनों स्टार्स भारतीय सिंगर्स अमित त्रिवेदी, ऋत्विज के साथ-साथ लोकल कलाकारों का इस ग्लोबल म्यूजिक इवेंट में साथ देंगे. ये सभी कलाकार मिलकर इस OnePlus Music Festival ग्लोबल म्यूजिक इवेंट को चार चांद लगाने का काम करेंगे. ये इवेंट OnePlus फैन्स को इस साल लॉन्च हुए स्मार्टफोन्स और टीवी से आराम देकर म्यूजिक, फन और पार्टी करने का मौका देगा. माना जा रहा है कि OnePlus, Amazon Festival Sale में कमाए गए रिवेन्यू को सेलिब्रेट करने के लिए इस मेगा इवेंट को आयोजित किया जा रहा है.

BSNL ने पेश किया 3GB डाटा वाला नया प्रीपेड प्लान

आपकी जानकारी के​ लिए बता दे​ कि OnePlus पॉप-अप इवेंट की तरह ये कोई फ्री एंट्री वाला इवेंट नहीं है. इसके लिए OnePlus फैन्स को टिकट लेना पड़ेगा. इसके लिए टिकट की दर Rs 3,000 प्रति व्यक्ति रखी गई है. OnePlus ने अपने सुपरफैन्स के लिए स्टेज के पास एक सेपरेट जोन क्रिएट करेगा, ताकि सुपरफैन्स यहां कंसर्ट का आनंद ले सके. इसके अलावा OnePlus चुनिंदा शहरों में इस इवेंट के लिए प्री-पार्टी टूर का भी आयोजन कर रहा है. OnePlus फैन्स मुंबई, कोलकाता, पुणे, गुरूग्राम, हैदराबाद और बैंगलुरू में इस प्री-पार्टी टूर का मजा ले सकते है.

देहरादून के टिहरी को बनाया जाएगा विश्व स्तरीय पर्यटक स्थल, चीनी निवेशकों को किया आमंत्रित

इन तरीको से आप चेक कर सकते है, जियो प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान का बैलेंस

Samsung Galaxy S11 जल्द होगा लांच, ये रहेंगे फीचर्स