Samsung Galaxy A71 हो सकता है जल्द लांच, फीचर्स देख हो जायेंगे हैरान
Samsung Galaxy A71 हो सकता है जल्द लांच, फीचर्स देख हो जायेंगे हैरान
Share:

Samsung Galaxy A70s को फिलहाल में पेश किया गया है। कंपनी अब इस स्मार्टफोन सीरीज के आने वाले मॉडल Samsung Galaxy A71 5G को पेश करने की तैयारी में है। इस साल कंपनी का Galaxy A और Galaxy M सीरीज काफी हिट रहा है। कंपनी अब Samsung Galaxy A सीरीज के आने वाले मॉडल्स को 2020 में पेश करने वाली है। Samsung Galaxy A71 5G को इस साल के अंत में या फिर अगले साल की शुरुआत में चीन में पेश किया जाएगा। इसके साथ कंपनी अपने एक और फोल्डेबल स्मार्टफोन Samsung Galaxy W20 5G को भी इसी महीने पेश करने वाली है। इस स्मार्टफोन की पेश डेट भी हाल ही में सामने आई है। इसे 19 नवंबर को पेश किया जा सकता है।

SamMobile की रिपोर्ट के अनुसार, इस कंपनी चीन के 5G बाजार में अपनी पहुंच बनाने में लगी है। यही कारण है कि कंपनी अपने स्मार्टफोन्स के 5G वेरिएंट्स को चीन में पेश कर रही है। कंपनी के पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन Samsung Galaxy Fold (रिव्यू) को पहले ही भारत सहित कई देशों में पेश किया जा चुका है। कंपनी अपने Samsung Galaxy W20 5G स्मार्टफोन को भी अल्ट्रा प्रीमियम रेंज में पेश करने वाली है। यही कारण है कि कंपनी उपभोक्ता के लिए Samsung Galaxy A71 5G के तौर पर अफोर्डेबल 5G स्मार्टफोन पेश कर सकती है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, Samsung Galaxy A71 5G को SM-A7160 मॉडल नंबर के साथ देखा गया है। इस स्मार्टफोन को 128GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ लांच किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में कंपनी के इन-हाउस Exynos 980 चिपसेट प्रोसेसर के साथ पेश किया जा सकता है, जिसमें इंटिग्रेटेड 5G मॉडम दिया जा सकता है। इस चिपसेट प्रोसेसर को खास तौर पर मिड रेंज के 5G स्मार्टफोन के लिए डिजाइन किया गया है। इसके साथ फोन की कोई और स्पेसिफिकेशन सामने नहीं आ पाई है। 

 

देहरादून के टिहरी को बनाया जाएगा विश्व स्तरीय पर्यटक स्थल, चीनी निवेशकों को किया आमंत्रित

इन तरीको से आप चेक कर सकते है, जियो प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान का बैलेंस

Samsung Galaxy S11 जल्द होगा लांच, ये रहेंगे फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -