WWE एक बार फिर दस्तक देगी इंडिया में
WWE एक बार फिर दस्तक देगी इंडिया में
Share:

पूर्व WWE चैंपियन रे मिस्टीरियो अब भारत में दस्तक देने के लिए तैयार है. इस बार मिस्टीरियो के साथ और भी कई सारे पूर्व WWE सुपरस्टार्स भारत आने वाले है. बताया जा रहा है कि भारतीय फैंस के बीच WWE के बढ़ते क्रेज को देखते हुए एनकाउंटर 18 नाम के टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है, जो फरवरी में उदयपुर के खेलगांव में खेला जायेगा.

मिस्टीरियो के साथ इस शो में रायबैक, द ग्रेट खली, और क्रिस मास्टर भी शामिल होंगे. इस रैसलिंग का बड़ा कार्यक्रम पहली बार भारत के राजस्थान में हो रहा है. रे मिस्टीरियो जैसे ही इंडिया में कदम रखेंगे फैंस के लिए काफी अच्छा नजारा होगा क्योंकि WWE के बाद भी रे मिस्टीरियो WWE का एक बड़ा नाम नाम बने हुए हैं. रे मिस्टीरियो ने ज्यादा इंडी रैसलिंग में शिरकत नहीं की है लेकिन WWE में उनका करियर काफी शानदार रहा था. मिस्टीरियो ने WWE में कई चैंपियनशिप अपने नाम की है. इतना ही नहीं मिस्टीरियो की वापसी की खबरें भी तेज हो रही है.

वहीं दिसंबर के महीने में WWE का लाइव इवेंट दिल्ली में हुआ था, जिसको फैंस द्वारा काफी पसंद किया था. अब बताया जा रहा है कि WWE के कहने पर ही इस टूर्नामेंट का आयोजन किया गया है. इस शो में जॉन मॉरिसन, कैट फॉर्ब्स, सैंटाना गैरेट, बॉबी लैशले और अल्बर्टो डेल रियो भी होंगे. इस इवेंट को दो महीने से भी कम का समय रहे गया है.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

पत्नी संग बेटी के फंक्शन में नज़र आये लेस्नर

WWE की बड़ी खबरें : 29 दिसंबर 2017

WWE चैंपियनशिप मैच से बड़ा है जॉन सीना का प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -