फिन बैलर और रूसेव को मिले पार्टनर को मिले अपने मन पसंद पार्टनर
फिन बैलर और रूसेव को मिले पार्टनर को मिले अपने मन पसंद पार्टनर
Share:

WWE ने 16 जनवरी से शुरु होने वाले मिक्स्ड मैच चैलेंज के लिए द डीमन किंग फिन बैलर और साशा बैंक्स की जोड़ी बना दी है. 16 जनवरी से शुरु होने वाले इस टूर्नामेंट को फेसबुक पर लाइव दिखाया जाएगा और इसमें रॉ, स्मैकडाउन के सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगे.

फिन बैलर और साशा बैंक्स के नाम का एलान करते हुए WWE द्वारा रिलीज़ किए गए प्रेस रिलीज़ में कहा गया, "रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने जानकारी दी है कि मिक्स्ड मैच चैलेंज के लिए फिन बैलर, साशा बैंक्स के साथ टीम बनाकर लड़ते हुए नजर आएंगे. ये एक ऐसी टीम है, जो टूर्नामेंट में रॉ के लिए अच्छी काम करेगी."

WWE द्वारा किए गए इस एलान के बाद फिन बैलर और साशा बैंक्स ने ट्विटर पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की. रॉ के दोनों ही फेमस सुपरस्टार्स ने इस घोषणा को लेकर अपनी खुशी जाहिर की. इसके साथ ही स्मैकडाउन के जनरल मैनेजर डैनियल ब्रायन ने भी टूर्नामेंट के लिए स्मैकडाउन टीम की नई जोड़ी के नाम का एलान किया.

रियल लाइफ में पति-पत्नी रूसेव और लाना टूर्नामेंट में भी एक दूसरे के जोड़ीदार होंगे. लाना और रूसेव ने WWE द्वारा की गई बड़ी घोषणा के बाद ट्विटर के जरिए अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए लिखा कि रूसेव डे अब और भी शानदार हो गया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि WWE मिक्स्ड मैच चैलेंज में रॉ और स्मैकडाउन की 8 टीमें होंगी. जोकि 1 लाख डॉलर ईनामी राशि के टूर्नामेंट को जीतने के लिए लड़ेंगे.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

WWE की बड़ी ख़बरों का लेखा जोखा : 05 जनवरी, 2018

पूर्व सुपरस्टार बॉबी लैश्ले को फिर साइन कर सकता है WWE

यह भी है ख़ास, पढ़ते चलें साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -