IPL से निकाले गए केएल राहुल हुए ठीक, भारतीय टीम के साथ फिर भरेंगे उड़ान

टीम इंडिया के बल्लेबाज केएल राहुल की तबीयत ठीक है। वह ठीक होने के रास्ते पर है और भारत टीम के साथ इंग्लैंड की यात्रा करने की संभावना है। न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए टीम इंडिया 2 जून को इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होने जा रही है। 

खिलाड़ी को तीव्र एपेंडिसाइटिस का पता चला था, जिसके कारण उसे इस महीने की शुरुआत में हाल ही में स्थगित हुए इंडियन प्रीमियर लीग 2021 से अपना नाम हटाना पड़ा। फिटनेस क्लीयरेंस के अधीन उनका नाम टूर पार्टी में रखा गया है। सूत्रों के मुताबिक, अभी भी समय है, न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल शुरू होने में करीब एक महीने और इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज शुरू होने से पहले डेढ़ महीने।" साथ ही, यह पहली बार नहीं है, इससे पहले भारतीय टीम ने पिछले साल चोटिल रिद्धिमान साहा को ऑस्ट्रेलिया ले जाकर टीम के साथ रिहैब करवाया था। 

हालांकि, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अभी तक आधिकारिक तौर पर यह घोषणा नहीं की है कि वह या साहा यात्रा करने के लिए फिट हैं या नहीं। साहा के मुंबई पहुंचने की उम्मीद है। बायो-बबल में कोरोना मामले सामने आने के बाद IPL स्थगित हो गया। हालांकि, कुछ दिन पहले राहुल ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें दिखाया गया था कि वह ठीक हो रहे हैं। ओम द वर्कफ्रंट, दाएं हाथ के बल्लेबाज ने अगस्त-सितंबर, 2019 के बाद से कोई टेस्ट नहीं खेला है। 29 वर्षीय ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट टीम का भी हिस्सा थे, लेकिन उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला। उन्होंने 36 टेस्ट मैच खेले हैं और पांच शतकों और 11 अर्धशतकों के साथ 2006 रन बनाए हैं।

कोरोना के चलते BCCI भारत की मदद के लिए 2000 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर करेगा दान

पूर्व फॉर्मूला वन मालिक मैक्स मोस्ले का 81 वर्ष की आयु में हुआ निधन

पुलिस के सामने फूट-फूटकर रोया सुशील कुमार, जेल में पछतावा करते गुजरी रात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -