अवार्ड फंक्शन में अनु मालिक ने की गलत व्यक्ति के नाम की घोषणा
अवार्ड फंक्शन में अनु मालिक ने की गलत व्यक्ति के नाम की घोषणा
Share:

हाल ही में बिग स्टार इंटरटेनमेंट अवार्ड का आयोजन किया गया. इस मौके पर संगीतकार अनु मालिक ने एक बहुत बड़ी गलती कर दी. दरअसल इस अवार्ड फंक्शन में बिग स्टार मोस्ट एंटरटेनर एक्टर इन कॉमिक रोल अवार्ड की घोषणा अनु मालिक को करनी थी. लेकिन अनु मालिक ने गलत नाम की घोषणा कर दी जिसके बाद पुरे इवेंट हॉल में सन्नाटा छा गया. और शो के ऑर्गनाइजर सहित सभी लोग सख्ते में आ गए. दरअसल इस केटेगरी में नॉमिनेट हुए थे नुसरत बरूचा, कंगना रनौत,निशांत भंडारी, लारा दत्ता और भूमि.

और यह अवार्ड मिलना था नुसरत को. लेकिन अनु मालिक ने नुसरत की जगह निशांत भंडारी के नाम की घोषणा कर दी. जिसके बाद सभी लोग चौक गए. बाद में इवेंट के ऑर्गनाइजर अनु के पास गए और उन्हें उनकी गलती का अहसास कराया. अनु की इस गलती का कारण उनका चश्मा पहनकर न आना था. दरअसल अनु बिना चश्मे के स्टेज पर आ गए थे. जिससे उन्हें पड़ने में दिक्कत आ रही थी.

और उन्होंने गलती से नुसरत की जगह निशांत का नाम ले लिया. आपको बता दे कि नुसरत को उनकी फिल्म प्यार का पंचनामा 2 के लिए अवार्ड दिया गया है. नुसरत प्यार का पंचनामा 2 के आलावा इसके पहले पार्ट और आकाशवाणी फिल्म में भी नजर आ चुकी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -