आखिर किसने कहा प्रियंका की Biopic होगी उबाऊ
आखिर किसने कहा प्रियंका की Biopic होगी उबाऊ
Share:

आपको वैसे तो पता ही है कि, दुनिया कि सबसे सेक्सी एक्ट्रेस में प्रियंका चोपड़ा का नाम सबसे पहले ही लिया जाता है. प्रियंका काफी हॉट और बोल्ड मानी जाती है. इन्होने बॉलीवुड में कई हिट मूवीज की है जिन्होंने लाखो करोड़ो कमाए है. बॉलीवुड की मूवीज के साथ ही इन्होने इन दिनों हॉलीवुड में भी कदम रखा है और हॉलीवुड की मूवीज भी कर रहीं है. आपको बता दें की इन्होने कई तरह के हॉट फोटोशूट्स करवाए है जिन्हे आप सभी ने देखा ही होगा. कई मैगजीन्स की कवर गर्ल रह चुकी प्रियंका रियल में काफी गॉर्जियस लुक्स देती है.

बहरहाल अभी तो बहुत से सुपरस्टार है जिनकी बायोपिक बनाने का एक दौर सा चल निकला है तथा अभी हाल ही में एक शख्स ऐसा है जिसने कहा है कि अगर प्रियंका की बायोपिक बनती है तो वह उबाऊ होगी. जी हां बता दे कि, अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा का कहना है कि प्रियंका का जीवन युवाओं के लिए प्रेरणा है और वैश्विक स्तर पर प्रसिद्ध इस अभिनेत्री पर एक किताब लिखी जानी चाहिए.

अपनी आने वाली मराठी फिल्म ‘के रे रास्कला’ को लेकर मीडिया से मुखातिब हुईं मधु से पूछा गया कि क्या वह प्रियंका की प्रेरणादायक यात्रा पर फिल्म बनने की इच्छा रखती हैं, तो उन्होंने कहा, “मैं इस पर टिप्पणी नहीं कर सकती, लेकिन उसके जीवन एक किताब जरूर लिखी जानी चाहिए क्योंकि उसका जीवन और विचार प्रेरणादायक हैं.”  

आलिया खुद है अपने आप मे सुपरस्टार

जहान्वी का फिर से अजंता एलोरा वाला बोल्ड रूप झलका...


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -