Share:
एशियाई चैम्पियनशिप के ट्रायल से बाहर हुई यह कुश्ती विजेता
एशियाई चैम्पियनशिप के ट्रायल से बाहर हुई यह कुश्ती विजेता

लगातार दो बार की वर्ल्ड कैडेट चैम्पियन सोनम मलिक ने एशियाई चैम्पियनशिप की ट्रायल्स में बड़ा उलटफेर करते हुए रियो ओलम्पिक की कांस्य पदक विजेता साक्षी मलिक को हरा दिया. जंहा साक्षी के अलावा भारत की एक और बड़ी महिला पहलवान पूजा ढांडा को भी ट्रायल्स में हार मिली. पूजा को अंशु मलिक ने मात दी. 62 किलोग्राम भारवर्ग के मुकाबले में सोनम दूसरे राउंड में 4-6 से पीछे चल रही थीं. वहीं जब उनसे इस बारें में पूछा गया तो उन्होंने मैच में तीन सेकेंड का समय बचा था तभी चार अंक का दाव लगाया और स्कोर 10-10 से बराबर कर लिया. आखिरी अंक हासिल करने के कारण सोनम को विजेता घोषित किया गया.

वहीं जानकारी मिली है कि सोनम ने फिर राधिका को 4-1 से हरा चैम्पियनशिप के लिए भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की की. वहीं, अंशु ने महिलाओं के 57 किलोग्राम भारवर्ग में पूजा और फिर मानसी को मात दे टीम में जगह बनाई.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विनेश फोगाट (53 किलोग्राम भारवर्ग), दिव्या काकरान (68 किलोग्राम भारवर्ग) ने भी अपने-अपने मुकाबले जीत एशियाई चैम्पियनशिप का टिकट कटाया. निर्मला देवी (50 किलोग्राम भारवर्ग), किरण गोदरा (76 किलोग्राम भारवर्ग) ने भी अपने-अपने मुकाबले जीते.

AUSvNZ: इस क्रिकेटर ने किया एक और धमाका, जड़ा इस सदी का पहला दोहरा शतक

CAA को लेकर विराट का बड़ा बयान, कहा- बिना जानकारी कुछ नहीं कहूंगा...

ISL 6: टॉप-4 में अपनी जगह पर कायम रहना चाहती हैं मुम्बई एफसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -