बजरंग पूनिया ने कश्मीर पर किया ऐसा ट्वीट कि हो रही तारीफ
बजरंग पूनिया ने कश्मीर पर किया ऐसा ट्वीट कि हो रही तारीफ
Share:

नई दिल्लीः जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद से सोशल मीडिया पर जोक्स की बाढ़ आ गयी है। लोग वहां के जमीन और महिलाओं पर तरह तरह की आपत्तीजनक टिप्‍पणियां कर रहे हैंं। कोई वहां जमीन खरीदना चाहता है तो कोई वहां की औरतों से शादी करना चाहता है। हालांकि, इस बीच देश के स्टार पहलवान बजरंग पूनिया के धारा 370 पर ट्वीट की काफी तारीफ हो रही है। पूनिया ने ट्वीट में लिखा है कि, ना कश्मीर में ससुराल चाहिए, ना ही वहां पर मकान चाहिए, बस कोई फौजी शरीर तिरंगे में लिपटकर न आये, अब ऐसा हिंदुस्तान चाहिए।

 जय हिंद जय भारत.' उनके इस ट्वीट को अब तक 7 हजार से ज्‍यादा लोग रीट्वीट कर चुके हैं और 40 हजार से ज्‍यादा यूजर लाइक कर चुके हैं। दरअसल बीजेपी के बड़े नेता भी इस मामले में आपत्तिजनक बयान दे चुके हैं। इनमें सबसे चर्चित बयान हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का है। जिससे खासा विवाद पैदा हुआ था।

उन्होंने एक सभा में कहा कि. अनुच्छेद 370 के खत्म होने के बाद अब कश्मीर की महिलओं से शादी की जा सकती है। आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि,यदि लड़कियों की तादाद लड़कों से कम हो तो दिक्कतें हो सकती हैं। हमारे ओपी धनखड़जी ने कहा था कि दुल्हनों को बिहार से लाना होगा। मगर कुछ लोगों ने कहा, कश्मीर खुला है, लिहाजा उन्हें वहां से लाया जाएगा। विवाद बढ़ता देख उन्होंने बयान से पल्ला झाड़ लिया और मीडिया पर गलत बयान दिखाने का आरोप जड़ दिया।

एक अमेरिकी खिलाड़ी ने इस तरह जताया ट्रंप के खिलाफ विरोध

पीठ में दर्द के कारण बीच मुकाबले में रिटायर हुईं सेरेना विलियम्स

कबड्डी के लिए ताकत और स्फूर्ति को मुख्य मानते हैं अक्षय कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -