पीठ में दर्द के कारण बीच मुकाबले में रिटायर हुईं सेरेना विलियम्स

नई दिल्लीः दुनिया की दिग्गज महिला टेनिस खिलाड़ियों में शुमार अमेरिका की सेरेना विलियम्स पीठ में दर्द के कारण रोजर्स कप के खिताबी मुकाबले के बीच में ही रिटायर हो गई। सेरेना विलियम्स को रोजर्स कप के फाइनल में कनाडा की बियांका आंद्रेस्‍क्यू के खिलाफ पहले सेट के दौरान ही रिटायर होना पड़ा। उन्हें पीठ में दर्द की समस्या के चलते बीच मैच से हटने को मजबूर होना पड़ा। इस दौरान सेरेना दर्द के चलते रोने लगीं। मैच के बाद सेरेना ने कहा कि मुझे माफ कर दीजिए कि मैं कुछ नहीं कर सकी।

मैंने बहुत प्रयास किया, मगर मैं खेलना जारी नहीं रख सकी। इस दौरान बहुत भावुक हुईं सेरेना ने कहा कि यह साल काफी कठिन रहा, मगर मैं कोशिश करना जारी रखूंगी। 37 साल की सेरेना विलियम्स पहले घुटने की चोट के चलते कोर्ट से दूर रहीं थीं, उससे उबरने के बाद उन्होंने इस टूर्नामेंट के लिए खुद को फिट करार दिया था।

2018 में मां बनने के बाद वापसी करने के बाद से छह बार की यूएस ओपन चैंपियन सेरेना ने एक भी खिताब नहीं जीता है। सेरेना यूएस ओपन की तैयारियों के मद्देनजर इस टूर्नामेंट में भाग ले रही थीं। जिस वक्त सेरेना मैच से हटीं, उस समय बियांका 3-1 से आगे चल रही थीं। सेरेना भी एकदम ठीक नजर आ रही थीं,मगर तभी वह रोने लगीं और उन्होंने मैच के बीच से रिटायर होने का निर्णय लिया।

एआईटीए के स्थान बदलने के निर्णय को मानेगा पाकिस्तान

कबड्डी के लिए ताकत और स्फूर्ति को मुख्य मानते हैं अक्षय कुमार

एथलीट दुती चंद को मिला यूरोप का वीजा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -