पायल राजपूत के बाद अब इस साउथ एक्ट्रेस ने किया PILLOW चेलेंज पूरा
पायल राजपूत के बाद अब इस साउथ एक्ट्रेस ने किया PILLOW चेलेंज पूरा
Share:

दुनिया भर में चल रहे COVID-19 महामारी और लॉकडाउन के बीच, इंटरनेट पर वायरल होने वाली नवीनतम चुनौती 'पिलो चैलेंज' है, जिसे दुनिया भर की हस्तियों द्वारा देखा जा रहा है. ऐसा लगता है जैसे पिलो चैलेंज ने हमारी कई भारतीय हस्तियों को भी प्रभावित कर ऱहा है.

जहां कई साउथ और अभिनेत्रियों ने इस चुनौती को स्वीकार किया है, वहीं अब साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस  तमन्ना ने इस ट्रेंडिंग चैलेंज को स्वीकार करके अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया है क्योंकि उन्होंने खुद की तस्वीर एक सफेद तकिया पहने हुए शेयर की है. फर्श पर लेट कर, अभिनेत्री ने पूरे लुक को एक बेहद स्टाइलिश बना दिया, क्योंकि उसने इसे लाल ऊँची हील की सेंडल और काले रंग के बेल्ट के साथ जोड़ा दिया है. 

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि इससे पहले साउथ अभिनेत्री पायल राजपूत, जो उधयनिधि स्टालिन-स्टारर हॉरर थ्रिलर एंजेल के साथ अपनी तमिल फिल्मों शुरुआत कर चुकी है, उन्होंने भी पिलो चुनौती को स्वीकार कर पूरा किया. वहीं पिलो चैलेंज अप्रैल की शुरुआत में शुरू हुआ और इस चैलेंज ने इंटरनेट पर तेजी पकड़ ली. पिलो चुनौती में भाग लेने के लिए, आपको बस एक पिलो को पकड़ना होगा और इसे बेल्ट या टाई का उपयोग करके अपने शरीर से बांधकर पहनना होगा और पूरे लुक को एक्सेस करना होगा.

इस साउथ एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी बचपन की यादें

स्टाइलिश ड्रेस में नजर आई अभिनेत्री कौसानी मुखर्जी, यहाँ देखे फोटो

लॉकडाउन में इस तरह वक्त बिता रही है अभिनेत्री सयंतिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -