अमेरिका के हैरिसनबर्ग के मॉल में खतरनाक बम विस्फोट, 5 लोग हुए हादसे का शिकार

अमेरिका के हैरिसनबर्ग के मॉल में खतरनाक बम विस्फोट, 5 लोग हुए हादसे का शिकार

वर्जिनिया: बीते काई दिनों से लगातार घटनाओं के मामले बढ़ते ही जा रहे है, और हर दिन किसी न किसी के मरने की खबर ने लोगों को हिला कर रख दिया है. इन बढ़ते मामलों के साथ व्यक्तिगत जीवन को जीना और भी कठिन होता जा रहा है, जंहा इस बात का जिंदगीभर कोई तोड़ नहीं मिलने वाला है.  वर्जिनिया के हैरिसनबर्ग में एक शॉपिंग सेंटर में भयानक आग और विस्फोट के कारण की जांच चल रही है। शनिवार की इस घटना में कम पांच लोग घायल हो गए थे। शहर के प्रवक्ता मिशेल पार्क्स ने बताया कि सुबह आठ बजकर करीब 30 मिनट पर हुई घटना में तीन लोगों को अस्पताल ले जाया गया जबकि दो अन्य लोगों की घटनास्थल पर ही प्राथमिक चिकित्सा की गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस मॉल में ई-सिगरेट से जुड़े उत्पादों की दुकान है। इसके अलावा यहां वाद्य यंत्रों की भी दुकान है और रिकॉर्डिंग स्टूडियो है। यहां अन्य ढाचों को भी नुकसान पहुंचने की खबर है। हालांकि गवर्नर राल्फ नोर्थम ने ट्वीट किया कि क्षेत्र में आपात कर्मियों को तैनात किया गया है। उनका कहना है कि इस क्षेत्र में गैस विस्फोट हुआ है।

वहीं हैरिसनबर्ग के अग्निशमन विभाग के प्रमुख मैट तोबिया ने संवाददाताओं को बताया कि विस्फोट के पीछे की वजह की जांच हो रही है। पार्क्स का कहना है कि जांच में कई दिन लग सकते हैं। उन्होंने कहा कि इसमें किसी तरह के षडयंत्र का संकेत नहीं मिला है।

100 रुपए किलो आटा, 15 रु लीटर दूध, महंगाई ने तोड़ी पाकिस्तानी आवाम की कमर

कमला हैरिस और जो बिडेन ने नवरात्रि के पावन पर्व पर दी शुभकामनाएं

मनुष्य रक्षा के लिए नष्ट नहीं होगी शार्क समुदाय