ट्रम्प को है चुनाव में हार का बड़ा डर

Oct 18 2020 11:53 AM
ट्रम्प को है चुनाव में हार का बड़ा डर

जैसे-जैसे अमेरिकी चुनाव नजदीक आ रहे हैं, दोनों उम्मीदवार गहनता से तैयारी कर रहे हैं। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने शुक्रवार को फ्लोरिडा और जॉर्जिया में रैलियों में दावा करते हुए अमेरिका की दक्षिणपंथी को कड़ी पिच के साथ प्रतिस्पर्धा में चुनाव के डूबने से बेहतर बनाने के लिए लड़ाई लड़ी, कि उनके डेमोक्रेटिक प्रतिद्वंद्वी जो बिडेन साम्यवाद और आपराधिक आप्रवासियों को वितरित करेंगे। वही इस तथ्य को कि वह चार साल पहले जीते गए दो दक्षिणी राज्यों के लिए लड़ रहे थे, उन्होंने दिखाया कि 18 दिनों में चुनाव के समय तक बाइडेन का सामना करने के लिए उन्हें कितना मैदान बनाना होगा। अपने चुनावों के शुरू होने और अमेरिकी कोरोना संक्रमण फैलने के साथ, ट्रम्प पूरी तरह से अपने कोर रिपब्लिकन बेस पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, इस उम्मीद में कि अत्यधिक सक्रिय समर्थक भारी संख्या में बाहर हो जाएंगे।

ओकाला, फ्लोरिडा में, कोरोनावायरस एक समीक्षा थी। इसके बजाय, ट्रम्प ने आव्रजन, दौड़, और उनके षड्यंत्र के सिद्धांत पर बड़ी जोर से तालियों की गड़गड़ाहट से कहा कि बिडेन भ्रष्टाचार में डूबा हुआ है। लुरिद अतिरंजना के साथ अपना स्टंप भाषण देते हुए, ट्रम्प ने दावा किया कि "बिडेन परिवार एक आपराधिक उद्यम है।" उन्होंने डेमोक्रेट्स से कहा "आपके मूल्यों के लिए कुछ भी नहीं है" और "अमेरिका को एक साम्यवादी देश में बदलना चाहते हैं।"

उन्होंने शुक्रवार रात जॉर्जिया के मैकॉन में भीड़ को कहा, "यह समय है कि हम इन धनी उदार पाखंडियों को एक संदेश भेजते हैं।" ट्रम्प ने लैटिन अमेरिकी प्रवासियों पर नस्लीय रूप से भरी टिप्पणियों में भी आते हुए कहा कि डेमोक्रेट्स "अवैध एलियंस, ड्रग्स, अपराध के साथ आपके समुदायों को बढ़ावा देंगे।" और वह अपने सबसे मुखर आलोचकों में से एक, सोमाली-अमेरिकी डेमोक्रेटिक कांग्रेस के अध्यक्ष इल्हान उमर को "वह हमारे देश से नफरत करता है" और "ऐसी जगह से आता है, जिसमें सरकार भी नहीं होती है।"

न्यूज़ीलैंड के पीएम जैकिंडा ने वायरस को बताया चुनाव जीतने का कारण

अमेरिका के हैरिसनबर्ग के मॉल में खतरनाक बम विस्फोट, 5 लोग हुए हादसे का शिकार

न्यू ट्रम्प गोल्फ कोर्स ने स्कॉटलैंड में उत्पन्न किया रोष