कोरोना की मार से है परेशान पाकिस्तान, नहीं मिल रहा लड़ने का कोई भी समाधान
कोरोना की मार से है परेशान पाकिस्तान, नहीं मिल रहा लड़ने का कोई भी समाधान
Share:

कोरोना वायरस दुनिया भर में अपना कहर नहीं थमा रहा है क्योंकि पाकिस्तान ने फिर से कोविड-19 मामलों में स्पाइक दर्ज किया है क्योंकि देश में पिछले 24 घंटों में 4,858 नए कोरोनोवायरस मामले दर्ज किए गए हैं। नेशनल कमांड एंड ऑपरेशन सेंटर ने कहा कि कोविड-19 ने पिछले 24 घंटों में 40 और लोगों की जान ले ली। कोविड​​​​-19 की मौत अब 23,462 पर पहुंच गई है।" एनसीओसी ने एक ट्वीट में कहा- "आंकड़े 2 अगस्त 21: पिछले 24 घंटों में कुल परीक्षण: 56,414 सकारात्मक मामले: 4858 सकारात्मकता%: 8.61% मौतें हुई है।

एनसीओसी के मुताबिक पाकिस्तान में कोविड-19 की संख्या बढ़कर 1,039,695 हो गई है। इस बीच, संक्रमण की सकारात्मकता दर 8.61 प्रतिशत बताई गई। पाकिस्तान ने रविवार को कोविड-19 मामलों की संख्या में वृद्धि के कारण राजधानी के विभिन्न क्षेत्रों में तालाबंदी के लिए मजबूर किया। इस्लामाबाद के जिला मजिस्ट्रेट द्वारा जारी एक अधिसूचना के अनुसार, उच्च कोविड -19 सकारात्मकता अनुपात वाले विभिन्न क्षेत्रों में निवासियों की आवाजाही 27 सड़कों तक सीमित होगी।

अधिसूचना में कहा गया है, "नागरिकों से अनुरोध है कि वे लॉकडाउन / सीलिंग की तारीख और समय की शुरुआत से पहले राशन, दवाओं सहित अपनी सुविधा के लिए पूर्व व्यवस्था करें और अपनी व्यस्तताओं / कार्यालय के काम को फिर से करें।" यह सिंध क्षेत्र द्वारा शनिवार से 8 अगस्त तक आंशिक रूप से बंद करने के बाद आता है क्योंकि कोविड-19 मामले बढ़ रहे हैं। पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने रविवार को सिंध में प्रांतीय सरकार द्वारा लगाए गए आंशिक कोविड​​​​-19 लॉकडाउन को नारा दिया क्योंकि यह सत्तारूढ़ पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के नेतृत्व वाली सरकार की इच्छा के खिलाफ था।

'छठा निकाह करने जा रहे पूर्व मंत्री बशीर, मुझे तीन तलाक देकर घर से निकाला'- तीसरी पत्नी का आरोप

'जान दे देंगे, लेकिन एक इंच जमीन नहीं देंगे...', असम-मिजोरम बॉर्डर विवाद पर बोले मंत्री अशोक सिंघल

बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व ने 2 अगस्त तक कर्नाटक कैबिनेट विस्तार का किया फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -