दुनिया की सबसे लम्बी सुपर मॉडल, कंधे तक भी नहीं आते लोग
दुनिया की सबसे लम्बी सुपर मॉडल, कंधे तक भी नहीं आते लोग
Share:

दुनिया में तरह-तरह के लोग पाए जाते हैं, लेकिन चर्चाओं में वही आते हैं जो कुछ अनोखा करते हैं या फिर अनोखे दिखते हैं. इन सब के बीच रूस की 29 वर्षीय कैटरीना लिसीना (Ekaterina Lisina) दुनिया की सबसे लंबी महिला के रूप में सामने आयी हैं. अपने हॉट लुक्स और सोशल मीडिया में चल रहे वायरल फोटोस के कारण वो एक बार फिर सुर्खियों में छै हुई हैं. कैटरीना एक बास्केटबॉल प्लेयर रह चुकी हैं और अब वह एक चर्चित सुपरमॉडल हैं. 6 फीट 9 इंच की हाइट के साथ गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में उनका नाम दुनिया की सबसे लंबी और सबसे लंबे पैरों वाली महिला के रूप में दर्ज है.

सुर्ख़ियों से पता चला है कि कैटरीना अपने कई मॉडलिंग असाइनमेंट्स के लिए इंडिया आती-जाती रहती है. और यहाँ आने के बाद वह किसी सेंटर ऑफ़ अट्रैक्शन से कम नहीं रहती. सोशल मीडिया पर उनके कई ऐसे फोटोस मौजूद हैं जिसमें वे ताजमहल से लेकर वृंदावन तक शूट कराते नजर आ रही हैं. गिनीज बुक के मुताबिक कैटरीना के पैर 52.4 इंच लंबे हैं और उनके पंजे करीब एक फीट के हैं. मॉडलिंग से पहले बास्केटबॉल में अपना लोहा मनवा चुकी कैटरीना 2008 ओलिम्पिक में रूसी महिला टीम की ओर से खेलते हुए ब्रॉन्ज मेडल जीत चुकी हैं. कैटरीना जब अपने दोस्तों के साथ खड़ी होती हैं तो वे उनके कंधे तक भी नहीं आते हैं.

कैटरीना ही नहीं उनके माता पिता भी उन्ही की तरह लम्बे हैं. उनके पिता की हाइट 6 फीट 5 इंच है, जबकि मां की हाइट 6 फीट 1 इंच है.

Photos : मस्ती के मूड में नज़र आये बिपाशा-करन

जब इस गरीब ने ली महँगी गाड़ी तो चौंक गए सेल्समेन

टिकट नहीं मिलने पर बीजेपी छोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -