टिकट नहीं मिलने पर बीजेपी छोड़ी
टिकट नहीं मिलने पर बीजेपी छोड़ी
Share:

अहमदाबाद : चुनावों के समय ही कार्यकर्ताओं के साथ ही वरिष्ठ नेताओं की निष्ठा का पता चल जाता है.जब उनकी मांगों को पूरा नहीं किया जाता है. ऐसे ही गुजरात विधानसभा चुनावों के लिए टिकट नहीं मिलने से नाराज वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद कांजी भाई पटेल और उनके बेटे सुनील पटेल द्वारा बीजेपी छोड़ने का मामला सामने आया है.

बता दें कि कांजी भाई पटेल ने अपने बेटे सुनील पटेल के लिए टिकट माँगा था ,लेकिन जब पार्टी ने उनकी नहीं सुनी तो उन्होंने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया. सुनील पटेल अब निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे.ऐसे ही बीजेपी विधायक शामजी चौहान ने भी पार्टी छोड़ने की धमकी दी है.वह चोटिला विधानसभा सीट से विधायक हैं. उन्होंने इसी सीट से टिकट माँगा था.लेकिन पार्टी ने चौहान की जगह जिनाभाई देदवारिया को टिकट दे दिया.इससे वे नाराज हैं.

उल्लेखनीय है कि इस बार बीजेपी ने कई वर्तमान विधायकों के टिकट काटे, वहीँ कुछ नए चेहरों को भी टिकट दिया. इससे जिनके टिकट काटे गए उनको पार्टी से बहुत शिकायत है.इसीलिए शामजी चौहान ने कहा, कि एक व्यक्ति जिसने पार्टी हितों के खिलाफ काम किया और पिछले पांच साल में इसे तोड़ने की कोशिश की, उसे चुनाव लड़ने का अधिकार दिया गया.

यह भी देखें

बीजेपी की नियत में खोट- हार्दिक पटेल

पाटीदारों के समक्ष कांग्रेस ने किया समर्पण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -