महिलाओं के साथ छेड़ छाड़ और गंदी बात करता है भूत
महिलाओं के साथ छेड़ छाड़ और गंदी बात करता है भूत
Share:

भूत भी कभी गंदी बात कर सकता है क्या, ये तो सोचने वाली है. लेकिन एक जगह ऐसा ही होता है जहां के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. इसके बारे में जानकर आपको भी यकीन नहीं होगा. इस अनोखे भूत के बारे में लोगों ने बताया कि कोहिनूर, धवलाझोडा चाय बगान तथा शरणार्थी डांगी शिविर में भूत को देखा गया. लोगों को कहना है कि भूत काला कोट पहने रहता है. उसके शरीर पर टैटू है. चेहरा ढका रहता है. उसे पकडने की कई बार कोशिश की गई. लेकिन वह हर बार भागने में कामयाब हो जाता है. इतना ही नहीं इस बारे में कई लोगों ने बताया कि भूत उनसे क्या बात करता है. 

कोहिनूर चाय बगान की श्यामली देवनाथ ने बताया कि मेरा घर कच्चा है. बेढा और खर से बनाया गया है. एक रात भूत ने हमारे घर के खर के दीवार को कई जगह हथियार से बडा-बडा छेद कर दिया. यह घटना रात ढाई बजे की है.

वहीं दूसरी ओर धवलाझोडा बगान के उत्तम देव ने बताया कि पिछले शुक्रवार को देर रात को कोई व्यक्ति मेरे घर के दरवाजे पर लाठी से जोर-जोर से मार रहा था. जब मैं घर से बाहर निकल कर देखा तो एक आदमी काला कोट पहना हुआ था. चेहरा ढंका हुआ था.

पिछले 15 दिनों से भूत के आतंक से करीब 3 हजार लोग डरे-सहमे हुए है. महिलाएं ये दावा कर रही हैं कि भूत उनके साथ छेड़छाड़ करता है. महिलाओं की शिकायत पर बाकायदा पुलिस ने मामला भी दर्ज कर लिया है. काहिनूर चाय बगान के शिक्षक प्रशांत लोहार ने बताया कि पुलिस ने माइकिंग करके गांव वालों को सावधान किया है कि वें किसी पर हमला न करें. यदि किसी रहस्यमय व्यक्ति या भूत को देखते ही पुलिस को सूचित करें. 

ऐसी है ये लड़की अपने ही शरीर को कर लेती है बोतल में बंद

Video : लड़के ने चाकू नहीं बल्कि बंदूक चलाकर काटा केक

26 हजार रूपए हैं इस अजीबोगरीब जीन्स की कीमत, तस्वीर देखकर हंसी नहीं रुक पाएगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -