यह है कुरुक्षेत्र का 'बाहुबली'
यह है कुरुक्षेत्र का 'बाहुबली'
Share:

कुरुक्षेत्र : आज हम आपको एक ऐसे रियल बाहुबली के बारे में बताने वाले है जिसने अपने शरीर को इस प्रकार से ढाल लिया है कि आज उसका शरीर एक स्टीलमैन की तरह हो गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस शख्स पर यह डॉयलॉग पूरी तरह से फिट बैठता है जिसमे कहा गया है कि 'मर्द को कभी दर्द नहीं होता'. आज हम आपको बता रहे है कुरुक्षेत्र के स्टीलमैन अमनदीप सिंह के बारे में जिनका शरीर पूरी तरह से एक 'स्टीलमैन पर एकदम फिट बैठता है। ये बाइक को खिलौनों की तरह उठा लेते हैं, हथौड़े और लोहे के रॉड से मारने पर भी उन्हें दर्द नहीं होता।

आपको ये बातें जानकर हैरानी तो जरूर होगी लेकिन ये सच है। इनके पास ऐसी ताकत है कि शरीर के ऊपर से गाड़ी भी गुजर जाए तो भी उन्हें कोई रत्ती भर दर्द भी नहीं होता। कुरुक्षेत्र का यह बाहुबली अमनदीप सिंह जिसने कि अपने शरीर को इसमें ढालने के लिए कड़ी मेहनत कि व लगभग दो साल तक क़ड़ी मेहनत की. पेट पालने के लिए उन्होंने गिफ्ट का दूकान खोला। इसी दौरान उनका रुझान बॉडी बिल्डिंग की तरफ हुआ। वे एक ट्रेनर के पास गए लेकिन ट्रेनर ने उन्हें शरीर पर बाल होने के कारण ट्रेंड करने से मना कर दिया। इसके बाद अमनदीप ने बॉडी बिल्डिंग करने की ठान ली और साल 2006 से 2008 तक खूब पसीना बहाया और प्रोफेशनल बॉडी बिल्डर बन गए।

इस दौरान अमनदीप सिंह ने कई बार टेलीविजन पर बहुत से अवॉर्ड भी अपने नाम किये है. 2005 में मिस्टर अंबाला का खिताब। 2009 में इंटरनेशनल मॉडलिंग में दुनिया के 15 हजार सिखों में से मिस्टर सिंह चुने गए। 2010 में टीवी चैनल में हुए शो में टैलेंट ऑफ पंजाब अवॉर्ड. 2011 में एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा नामक प्रोग्राम में स्टील मैन के साथ आयरन मैन का खिताब. 2016 में छत्तीसगढ़ के रायपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस में ओपन चैलेंज करने पर स्टील मैन ऑफ इंडिया का खिताब मिला।

   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -