बिल्ली जैसी दिखती है दुनिया की सबसे छोटी गाय, देखकर आप भी दंग रह जाएंगे
बिल्ली जैसी दिखती है दुनिया की सबसे छोटी गाय, देखकर आप भी दंग रह जाएंगे
Share:

कुदरत ने इस दुनिया में कुछ चीजे तो बेहद खूसबूरत बनाई है लेकिन कई ऐसी चीजे बनाई है जिनको हम देखकर हैरत मे पड़ जाते है. इस विशालकाय दुनिया मे कई ऐसे जीव जन्तु है जो अपनी बनावट के कारण सबसे अलग होते हैं. हम आपको आज एक ऐसी ही गााय के बारे मे बताने जा रहे है. जब आप इस गाय को देखेंगे तो आप भी हैरान हो जाएंगे. जिस गाय के बारे में हम आपको बता दें ये गाय बिलकुल बिल्ली जैसी दिखती है और वो दुनिया की सबसे छोटी गाय है. जी हाँ... इस गाय की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया जा रहा है.

आपको बता दें ये गाय अमेरिका के मिसीसिपी में पाई गई है जिसे दुनिया की सबसे छोटी गाय कहा गया है. सूत्रों की माने तो इस गाय का कुल वजन 4.5 किलोग्राम है. जी हाँ.. और देखने मे ये गाय एक पालतू बिल्ली की तरह है. फ़िलहाल इस गाय को एक्सपेरिमेंट के लिये मिसीसिपी स्टेट यूनिवर्सिटी कॉलेज ऑफ वेटनरी ले जाया गया है. सुनने में आया है कि गाय के मालिक ने जब अपनी इस गाय का इतना कम वजन देखा तो वो हैरत में पड़ गया.

इसके बाद गाय का मालिक उसके मेडिकल ट्रीटमेंट के मेडिकल कॉलेज ले गया और मेडिकल जांच मे पता चला की गाय का वजन आम गायो की तुलना में बेहद कम है और वो पूरी तरह से स्वस्थ है. इस गाय की तस्वीरें खुद डॉक्टर ने ही सोशल मीडिया पर शेयर की है और अब हर कोई इस गाय को देखकर हैरान है. इसके साथ ही इस दुनिया की सबसे क्यूट गाय कहा जा रहा है.

करोड़ों में हैं इस खतरनाक कुत्ते की कीमत, देखते ही रोंगटे खड़े हो जाएंगे

इस मंदिर में रात के अँधेरे में कैदी चोरी छिपे करते हैं ये काम

यहां भक्तों के चढ़ाये हुए नारियल भगवान खुद तोड़ते हैं, यकीन नहीं होता तो खुद देख लें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -